scriptकैद में रहकर भी नहीं सुधरा, खुली जेल में भी शुरू कर दिया गंदा धंधा, ऐसे हुआ खुलासा | Jaipur crime news: operation clean sweep khuli jail drug taskar | Patrika News

कैद में रहकर भी नहीं सुधरा, खुली जेल में भी शुरू कर दिया गंदा धंधा, ऐसे हुआ खुलासा

locationजयपुरPublished: Jan 12, 2022 06:17:54 pm

मादक पदार्थ तस्कर दुर्गापुरा स्थित खुली जेल में रहकर कर रहा है तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार, प्रतिबंधित दवा और स्मैक बरामद

khuli jail

कैद में रहकर भी नहीं सुधरा, खुली जेल में भी शुरू कर दिया गंदा धंधा, ऐसे हुआ खुलासा

जयपुर। क्राइम ब्रांच की मदद से शिप्रापथ और मानसरोवर थाना पुलिस ने बुधवार को दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में एक दुर्गापुरा स्थित खुली जेल में रह रहा है और मादक पदार्थ की तस्करी कर रहा है। डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि शिप्रापथ में सुरेन्द्र कुमार वैष्णव को गिरफ्तार किया।
मूलत: भीलवाड़ा के भीमगंज स्थित गुलमंडी निवासी सुरेन्द्र कुमार जयपुर में दुर्गापुरा स्थित खुली जेल में रह रहा है। हत्या के मामले में वह जेल में आया था और उसे नशे की लत भी है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह स्मैक निम्बाहेडा और नीमच से लाता है। आरोपी से 16 ग्राम स्मैक और एक बाइक बरामद की है।
भारी मात्रा में पकड़ी प्रतिबंधित दवा

एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि प्रतिबंधित दवा की तस्करी में मूलत: भरतपुर के उच्चैन स्थित सहना हाल मानसरोवर निवासी अशोक कुमार माली को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से विभिन्न प्रकार की भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद की है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि भरतपुर से प्रतिबंधित दवा जयपुर लाकर सप्लाई करता है। प्रतिबंधित दवा बेचने और खरीदने वालों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
इन पुलिसकर्मियों ने किया खुलासा
दोनों तस्करों को पकडऩे में क्राइम ब्रांच के निरीक्षक खलील अहमद, धीरेन्द्र सिंह, एएसआई सुनील कुमार, हरिनारायण, कांस्टेबल हरिदयाल, अनिल कुमार, गिरधारी, विकास, कृष्णपाल, मुस्ताक खान, मानसरोवर थाने के एसएचओ दिलीप कुमार सोनी, कांस्टेबल पवन कुमार, प्रमोद कुमार, रामलाल और शिप्रापथ थाने के उपनिरीक्षक अमर सिंह, कांस्टेबल रामेश्वर, नरेन्द्र सिंह, जयदेव सिंह व नारायण की विशेष भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो