scriptगुजराती गैंग का जयपुर में कारनामा, पत्नी के साथ लोगों को ऑटो में बैठाता, फिर शुरू होता गंदा खेल | Jaipur crime news pocket snatcher gujrati gang arrested | Patrika News

गुजराती गैंग का जयपुर में कारनामा, पत्नी के साथ लोगों को ऑटो में बैठाता, फिर शुरू होता गंदा खेल

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2020 08:37:33 pm

Jaipur Crime News : चित्रकूट पुलिस का खुलासा, गिरफ्त में आई गुजराती गैंग, सस्ते किराए का लालच देकर ऑटो रिक्शा में बैठाने के बाद, पत्नी काटती थी सवारी की जेब, दम्पती गिरफ्तार

जयपुर. सस्ते किराए का लालच देकर ऑटो रिक्शा में बैठाने के बाद सवारी की जेब काटने वाली गुजराती गैंग का चित्रकूट पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में दम्पती को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी वीरेन्द्र कुरील ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लालू सोलंकी एवं उसकी पत्नी अंजली गुजरात के भावनगर के रहने वाले हैं। दम्पती का एक साल का बच्चा भी है, जिसे भी साथ में रखते थे।

विद्युत नगर निवासी बुजुर्ग समर्थ मल संचेती ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 3 जनवरी को बस का इंतजार करने के दौरान ऑटो चालक ने 15 रुपए में चांदपोल छोडऩे कर कहकर बैठाया और जेब काटने के बाद धक्का देकर नीचे उतार दिया। पुलिस ने ऑटो रिक्शा के नंबरों एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की।

किराए पर ऑटो लिया

आरोपी दम्पती भांकरोटा इलाके में किराए पर रह रहे थे। तीन महीने पहले विद्याधर नगर निवासी एक व्यक्ति से उन्होंने ऑटोरिक्शा किराए पर लिया। प्रतिदिन के हिसाब से तीन सौ रुपए उसे दे देते थे। आरोपी अपनी पत्नी को ऑटो रिक्शा में साथ बैठाकर रखता था। सवारी के बैठते ही गलियों में घूमाता रहता और इस दौरान उसकी पत्नी सवारी की जेब काट लेती थी। काम होते ही सवारी को उतारकर रवाना कर देते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो