scriptजयपुर डिस्कॉम के दो अधिकारियों ने शराब पीकर नाकाबंदी तोड़ी, पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास | Jaipur crime news: police nakabandi jaipur discom officers suspended | Patrika News

जयपुर डिस्कॉम के दो अधिकारियों ने शराब पीकर नाकाबंदी तोड़ी, पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

locationजयपुरPublished: May 27, 2021 09:09:04 pm

ज्योति नगर थाने में दर्ज हुआ मामला, आरोपी जयपुर डिस्कॉम का जेईएन व सहायक राजस्व अधिकारी निलंबित, शराब पीकर गाड़ी दौड़ाने का आरोप

a3.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। शहर में जयपुर डिस्कॉम के जेईएन और सहायक राजस्व अधिकारी ने दो जगह नाकाबंदी तोड़कर पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। हालांकि सूचना पर तीसरी जगह सहकार नाला पुलिया पर पुलिस ने सख्त नाकाबंदी कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। इस संबंध में बाइस गोदाम नाकाबंदी प्वाइंट पर तैनात हैड कांस्टेबल प्रेम सिंह ने ज्योति नगर थाने में राजकार्य में बाधा डालने, कार चढ़ाने और वर्दी फाडऩे का मामला दर्ज करवाया है। एफआइआर में आरोप भी लगाया है कि दोनों आरोपियों ने शराब पी रखी थी।
उधर, एफआइआर दर्ज होने के बाद जयपुर डिस्कॉम प्रशासन ने सहायक राजस्व अधिकारी नरेश कुमार शर्मा और कनिष्ठ अभियंता सौरभ मीना को निलंबित कर दिया है। डिस्कॉम के सचिव (प्रशासन) कैलाश चन्द्र यादव के अनुसार निलंबन काल में शर्मा का मुख्यालय धौलपुर और मीना को झालावाड़ में हाजिरी देनी होगी। इस बीच जांच के तीन अफसरों की कमेटी बना दी है।
तीसरी नाकाबंदी में पकड़े गए

हैड कांस्टेबल प्रेम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की 26 मई की रात करीब सवा आठ बजे राम मंदिर नाकाबंदी से वायरलेस पर सूचना मिली कि एक कार नाकाबंदी तोड़ बाइस गोदाम की तरफ आ रही है। तभी उक्त कार को रोकने का प्रयास किया और इशारा भी किया। लेकिन कार चालक ने वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। गनीमत रही कि समय रहते दूर होने पर जान बच गई। कार सहकार मार्ग की तरफ दौड़ा ले गए।
वर्दी पकड़ कर फाड़ी

सहकार मार्ग नाला नाकाबंदी प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों को संदेश दिया कि कार चालक नशे में है और दो जगह नाकाबंदी तोड़ चके हैं। पुलिस पर वाहन चढ़ाने का प्रयास भी किया है। सतर्क होकर कार को रोकने का प्रयास करें। सहकार नाला नाकाबंदी प्वाइंट जाप्ता ने सख्त नाकाबंदी की और कार को रोक लिया। सूचना पर वहां पहुंचे तो उसमें सवार एक व्यक्ति ने वर्दी पकड़ कर फाड़ दी और कहा कि हम विद्युत विभाग में हैं। तुम लोग सड़क पर खड़े रहते हैं, आज तो बच गए, फिर कभी इसका नतीजा दिखा देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो