scriptनहाते समय आए एक वीडियो कॉल ने बर्बाद कर दी जिंदगी | Jaipur crime news: porn video chatting thagi news | Patrika News

नहाते समय आए एक वीडियो कॉल ने बर्बाद कर दी जिंदगी

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2021 07:38:33 pm

करधनी थाने में दर्ज हुआ मामला, अजमेर रोड निवासी एक युवक से भी अश्लील वीडियो बनाकर की ठगी

photo_2021-02-20_19-20-10.jpg
जयपुर. राजधानी में युवकों के अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने वाली गैंग सक्रिय है। शहर के कई थाना क्षेत्रों में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। अब करधनी में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे को कुछ लोगों ने इंस्टाग्राम पर झांसे में लिया। इसके बाद बेटे का अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले बेटे को वीडियो सार्वजनिक करने का झांसा दे ब्लैकमेल कर रहे हैं।
अजमेर रोड निवासी युवक ने इस तरह बताई पीड़ा

अजमेर रोड निवासी एक युवक से भी अश्लील वीडियो बनाकर ठगी की गई। पीडि़त युवक ने बताया कि बाथरूम में नहाने के दौरान मोबाइल पर वीडियो कॉल आया। वीडियो कॉल एक युवती ने किया था। कुछ दिन वीडियो कॉल पर युवती बातचीत करती रही। फिर झांसे में आने के बाद युवती के कहने पर वीडियो कॉल के दौरान पीडि़त ने अपने पूरे कपड़े खोल दिए। तभी युवती और उसके साथियों ने पीडि़त की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ली और फिर ब्लैकमेल करने लगे। जयपुर में पहले भी इस तरह का गिरो पकड़ा जा चुका है। इसके बावजूद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो