script15 लाख में गाड़ी का नंबर लेकर सुर्खियों में आए तनेजा की पत्नी सोनल ने की आत्महत्या, जानें वजह | Jaipur crime news: rahul taneja wife sonal suicide in alwar hotel | Patrika News

15 लाख में गाड़ी का नंबर लेकर सुर्खियों में आए तनेजा की पत्नी सोनल ने की आत्महत्या, जानें वजह

locationजयपुरPublished: Jun 23, 2021 10:00:26 pm

जयपुर की सोनल तनेजा ने अलवर के होटल में जहर खाया, मौत, एलएलएम की डिग्री लेने गई थी अलवर, पुलिस ने शव मुर्दाघर में रखवाया, पीहर पक्ष के आने के बाद होगा पोस्टमार्टम

a5.jpg
जयपुर / अलवर। 1.5 करोड़ की गाड़ी का 15 लाख में वीआईपी नंबर खरीद कर सुर्खियां बटोरने वाले इवेंट मैनेजर राहुल तनेजा एक बार फिर चर्चा में हैं। उनकी पत्नी सोनल तनेजा ने मंगलवार को अलवर के एक होटल में विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिसकी सामान्य अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवा दिया है। पीहर पक्ष के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तनेजा इवेंट व वेडिंग मैनेजमेंट कंपनी लाइव क्रिएशन्स के फाउंडर हैं।
कोतवाली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि जयपुर के न्यू सांगानेर रोड निवासी महिला सोनल (38) पत्नी राहुल तनेजा मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे अलवर के पुराना ओवरब्रिज के नीचे स्थित नटराज होटल पहुंची थी। महिला ने होटल प्रबंधन को बताया था कि उसे बुधवार को सनराइज यूनिवर्सिटी जाना है। जहां से एलएलएम की डिग्री लेनी है। होटल के कमरे में महिला ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। रात करीब साढ़े 10 बजे होटल के कमरा नम्बर-102 में से महिला की चिल्लाने की आवाज आई।
होटल का स्टाफ दौड़कर उसके कमरे के बाहर पहुंचा। महिला ने कमरे के दरवाजे की कुंडी खोली। कमरे में महिला ने उल्टियां कर रखी थी। होटल प्रबंधन ने ऑटो रिक्शा के माध्यम से महिला को सामान्य अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। महिला ने पुलिस को अपने पति का नाम और मोबाइल नम्बर बताया। इसके बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया और घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी।
पीहर पक्ष के आने पर होगा पोस्टमार्टम

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मृतक महिला का पति अस्पताल पहुंच गया, लेकिन पीहर पक्ष के लोग नहीं आए, जो कि कटनी-मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। पीहर पक्ष के लोग वहां से रवाना हो गए हैं, जो कि उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।
होटल के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला
होटल प्रबंधन को महिला के कमरे से एक सुसाइट नोट भी मिला, जिसे होटल प्रबंधन ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस अभी सुसाइड नोट के बारे खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन जानकारी के अनुसार आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो