scriptशर्मनाक: पहले चलती ट्रेन में, फिर रेलवे स्टेशन बाथरूम में RAPE! और फिर जो हुआ वो… | Jaipur Crime News, Rape in train and railway station bathroom | Patrika News

शर्मनाक: पहले चलती ट्रेन में, फिर रेलवे स्टेशन बाथरूम में RAPE! और फिर जो हुआ वो…

locationजयपुरPublished: Feb 21, 2019 07:52:47 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Jaipur Crime News, Rape in train and railway station bathroom
जयपुर।
जीआरपी थाना पुलिस ने ट्रेन और गांधीनगर, दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के बाथरूम में युवती से बलात्कार करने वाले आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विवेक प्रसाद मूलत: उत्तरप्रदेश के खुशीनगर का रहने वाला है। वह बगरू में हैंडीक्राफ्ट का काम करता है। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे दबोच लिया।
पुलिस के मुताबिक युवती से आरोपी की दोस्ती मोबाइल से मिस्ड कॉल के बाद हुई, दोस्ती के बाद प्यार और फिर शादी रचाने का झांसा देकर उसने युवती को बहला-फुसलाकर घर से भगाने के बाद जयपुर लाते समय बलात्कार किया था।

गोरखपुर से लाया था पीडि़ता को
थानाधिकारी संपतराज ने बताया कि गोरखपुर निवासी पीडि़ता के फोन से कुछ माह पहले आरोपी के मोबाइल पर गलती से मिस्ड कॉल चली गई। उसके बाद धीरे-धीरे दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। आरोपी ने दोस्ती गांठ कर शादी का झांसा दिया और १७ जनवरी को पीडि़ता के गांव पहुंच गया। वह उसे बहला-फुसलाकर ट्रेन से जयपुर ले लाया।

नाले में ले जाकर गला दबाया
ट्रेन में रात में पीडि़ता के साथ बलात्कार किया, उसके बाद गांधी नगर, दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर बाथरूम में ले जाकर बलात्कार किया। पीडि़ता से पीछा छुड़वाने के लिए आरोपी ने पीडि़ता को अपने कमरे पर ले जाने का बहाना बनाकर महारानी फार्म के पास एक नाले में ले जाकर गला दबा दिया और मोबाइल, आधार कार्ड लेकर फरार हो गया।

अपराजिता केंद्र ने दिलाया न्याय
पीडि़ता को मरा हुआ समझकर वह वहां से भाग गया। पीडि़ता को होश आने पर नाले से बदहवास हालत में बाहर निकली तो आस-पास के लोगों ने पीडि़ता को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पीडि़ता को नारी अपराजिता केंद्र जयपुरिया अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया। पीडि़ता की काउंसलिंग करने पर उसने अपनी आपबीती सुनाई। इस पर अपराजिता केंद्र प्रभारी ने जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मोबाइल लोकेशन के आधार बुधवार को बगरू से आरोपी को पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो