script

जयपुर में आरजेएस की तैयारी कर रही छात्रा से गैंग रेप, सीनियर छात्र ने भाई के साथ मिलकर की वारदात

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2022 10:05:27 pm

दो मौसेरे भाईयों की करतूत, एक आरोपी परिजनों से मिलाने का झांसा देकर पीडि़ता को होटल में लेकर पहुंचा, वहां दूसरा पहले से था मौजूद
 

a3.jpg
जयपुर। सिंधी कैम्प स्थित एक होटल में आरजेएस तैयारी कर रही छात्रा से नशीला पेय पिलाकर गैंग रेप का मामला सामने आया है। दो आरोपियों में पीडि़ता का एक आरोपी परिचित है। परिचित आरोपी बुधवार को पीडि़ता को परिजनों से मिलाने का झांसा देकर सिंधीकैम्प स्थित एक होटल में ले गया, जहां पर आरोपी का मौसेरा भाई पहले से मौजूद था।
आरोपियों ने नशीला पेय पिला दिया और पीडि़ता से दोनों ने बलात्कार किया। किसी को नहीं बताने की कहकर पीडि़ता को बुधवार शाम को उसके घर भेज दिया। पीडि़ता की मां ने दो दिन से बेटी को गुमशुम देखकर उससे पूछताछ की, तब पीडि़ता ने आपबीती बताई।
परिजन पीडि़ता को शुक्रवार रात को सिंधीकैम्प थाने लेकर पहुंचे और जोधपुर निवासी कार्तिक व बीकानेर निवासी करण के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट में यह बताया
पीडि़ता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया एक कोचिंग में आरजेएस की तैयारी करने के दौरान अन्य राज्य की लॉ यूनिवर्सिटी में सीनियर साथी रहे कार्तिक से मुलाकात हो गई। बाद में आरोपी कार्तिक कई बार बुक या नोट्स लेने-देने के बहाने कमरे पर आने जाने लगा। 19 जनवरी को कार्तिक ने पीडि़ता को बुक के बहाने पहले खुद के कमरे पर बुलाया और बताया कि उसके परिजन जयपुर आए हैं। फिर शादी की बात करने का झांसा देकर परिजनों से मिलाने सिंधी कैंप होटल में ले गया। होटल में आरोपी की मौसी का लड़का पहले से था। दोनों आरोपियों ने पीडि़ता से गैंग रेप किया। सिंधीकैम्प थाना पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो