scriptजयपुर में एक और ‘जिवाणु’ गिरफ्तार, 15 दिन में दो बच्चियों को ले गया, तीसरी बार में आया पकड़ में | Jaipur crime news: teenage girl rape jivanu arrested in sms hospital | Patrika News

जयपुर में एक और ‘जिवाणु’ गिरफ्तार, 15 दिन में दो बच्चियों को ले गया, तीसरी बार में आया पकड़ में

locationजयपुरPublished: Jul 01, 2022 08:12:09 pm

बच्चियों पर बिगड़ी नियत, उठाने आया तो धरा गया, 15 दिन में दो बार बच्चियों को ले गया, पहले भी कर चुका वारदात

new jivanu

जयपुर में एक और ‘जिवाणु’ ​गिरफ्तार, 15 दिन में दो बच्चियों को ले गया, तीसरी बार में आया पकड़ में

जयपुर. राजधानी में एक बार फिर ‘जिवाणु’ पकड़ा गया है। जो कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाकर महिलाओं से छेड़छाड़ करता है, बच्चियों को गलत नियत से बहला-फुसलाकर ले जाता है। एसएमएस अस्पताल परिसर में पिछले 15 दिन में दो बार ऐसी ही घटना हुई। गनीमत रही कि दोनों ही बार आरोपी अपने गलत मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।
इधर, पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली अलर्ट मोड में आ गई। एसएमएस अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। एक संदिग्ध नजर आया और उसकी धर-पकड़ तेज कर दी गई। आखिरकार गुरुवार को फिर से बदनियती के साथ अस्पताल परिसर में आए आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। एसएमएस अस्पताल थानाधिकारी नवरत्न धोलिया ने बताया कि मूलत: अरौदा, भरतपुर निवासी गोपाललाल शर्मा (40) को गिरफ्तार किया गया है। वह यहां करतारपुरा में एक पीजी में रहकर के प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है।
तीन वारदात आई सामने

– 16 मई को बजाज नगर थाना इलाके में एक मैरिज गार्डन में कार्यक्रम के दौरान छह वर्ष की बालिका को बहला-फुसलाकर ले गया। कुछ दूरी पर दो-तीन युवकों ने उसे रोका तो बच्ची को छोड़कर भाग गया।
– 16 जून को एसएमएस अस्पताल के वेटिंग हॉल के बाथरूम में सात वर्षीय बच्ची को दबोचकर छेड़छाड़ की। बच्ची के शोर मचाने पर मौके से भाग गया।

– 29 जून को फिर से एसएमएस अस्पताल पहुंचा और बैंच पर अकेली बैठी आठ वर्षीय बच्ची को मास्क लगाने का बहाना करके ले गया। इतनी ही देर में बच्ची की मां डॉक्टर को दिखाकर आई तो उसे वह नहीं मिली। मां उसे तलाश रही थी, इसी दौरान बच्ची की नजर मां पर पड़ गई और उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो