हे भगवान! ऐसा पड़ोसी किसी को ना दे, मासूम ने जिसे अपना समझा उसी ने ​कर दिया शर्मसार

कालवाड़ थाना क्षेत्र में नाबालिग की मां ने करवाया मामला दर्ज, अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग से किया रेप

जयपुर। कालवाड़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने का मामला दर्ज हुआ है। रिपोर्ट नाबालिग पीडि़ता की मां ने दर्ज करवाई है। मामले की जांच थानाधिकारी राजेश कर रहे है।

जांच अधिकारी के अनुसार नाबालिग की मां ने सरदार नाम के युवक पर उसकी बेटी के साथ रेप करने के आरोप लगाए है। साकेत कॉलोनी में रहने वाली पीडि़ता की मां ने बताया कि आरोपी वहीं कॉलोनी में रहता है। इसी दौरान जान पहचान का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसकी बेटी का रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। जिसे बार बार वायरल करने की धमकी देकर डराता रहा। इसके बाद आरोपी नाबालिग को बहला फुसला कर भगा ले गया। जहां भी ले जाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

युवती को दे रहा था धमकी दे रहा था दोस्त,मामला दर्ज

अपनी महिला मित्र को फोन कर धमकियां देना एक युवक को भारी पड़ गया। वर्धमान कॉलोनी में रहने वाली युवती ने अपने दोस्त गौरव के खिलाफ सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच कर रही एसआई शीला मीणा के अनुसार युवती ने रिपोर्ट दी है कि युवक उसका पहले दोस्त था। लेकिन कई दिनों से उनकी आपस में कोई बातचीत नहीं है। इसके बावजूद भी आरोपी कहीं से युवती के फोन नंबर ले आया और उसे बार बार फोन कर दवाब बना रहा है। अब पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सब्जी खरीदने आईं महिला की काटी चेन

प्रताप नगर स्थित पन्नाधाय सर्किल पर सब्जी खरीदने आईं महिला के गले से झुंड में आए महिला गिरोह ने चेन काट ली। महिला जब घर पहुंची तब चोरी का पता चला। पुलिस ने बताया कि पशुपति नाथ नगर निवासी सीमा सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह 18 फरवरी को शाम 7.15 बजे पन्नाधाय सर्किल पर हाट बाजार में सब्जी लेने गई। सब्जी खरीदने के दौरान 5-6 महिलाओं का एक झुंड आया और उन्होंने पीडि़ता को घेर लिया और चेन काटकर चली गई। घर पहुंचने के बाद जब गले पर हाथ गया तब चेन चोरी का पता चला।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned