script

शातिर महिलाओं ने रिटायर्ड पुलिसकर्मी को बनाया शिकार, सब कुछ लूटा कर हुआ बर्बाद

locationजयपुरPublished: Mar 24, 2021 08:42:25 pm

नाहरगढ़ थाना इलाके में हुई वारदात, शादी का कर्जा उतारने के लिए गोल्ड लोन लेने गया था पीड़ित, दो शातिर महिलाओं ने ई—रिक्शा में किया जेवर से भरा बैग चोरी

a2.jpg
जयपुर. नाहरगढ़ थाना इलाके में ई-रिक्शा में सफर के दौरान सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी का जेवर से भरा बैग चोरी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में चौड़ी कोठी निवासी नाहरसिंह ने रिपोर्ट दी है।
पुलिस ने बताया पीडि़त बेटी के साथ कलेक्ट्री सर्कल स्थित बैंक में गोल्ड लोन लेने गए थे। बैंक में गोल्ड टेस्टर नहीं होने पर पीडि़त को अगले दिन आने के लिए कहा गया। इसके बाद पीडि़त ई-रिक्शा में बैठकर बेटी के साथ घर जा रहे थे।
रास्ते में खासाकोठी के पास दो युवतियां बैठी। दोनों युवतियां पीडि़त की बेटी के पास रखे बैग से छेड़छाड़ कर रही थी। इसके बाद युवतियां किशनपोल बाजार उतर गई। घर आकर पीडि़त ने बैग संभाला तो उसमें रखे जेवर गायब मिले। पीडि़त नाहरसिंह ने बताया वह हैड कांस्टेबल से सेवानिवृत्त है। 15 मार्च को बेटे की शादी की थी। शादी में कर्जा हो जाने पर लोन लेने बैंक गए थे।
चुराए 15 हजार व मोबाइल

खोह नागोरियान थाना इलाके में चोरों ने एक दुकान के ताले तोड़कर 15 हजार रुपए व मोबाइल चुरा लिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त इन्द्रा गांधी नगर निवासी प्यारेलाल ने रिपोर्ट दी है कि चोरों ने रात में सेक्टर-3 स्थित उसकी दुकान के ताले तोड़कर चोरी कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो