scriptJaipur crime news: under garments godown thief arrested in murlipura | नशा करने के लिए चुराई अंडर गारमेंट्स, गिरफ्तार | Patrika News

नशा करने के लिए चुराई अंडर गारमेंट्स, गिरफ्तार

मुरलीपुरा इलाके में गोदाम में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

जयपुर

Updated: April 02, 2022 08:52:08 am

जयपुर। मुरलीपुरा इलाके में अंडर गारमेंट्स के गोदाम में चोरी करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोर यहां ताले तोड़कर लेपटॉप, मोबाइल, इंटरनेट डोंगल, व गारमेंट्स चोरी कर ले गए थे। इसके साथ चोरी के सामान खरीदने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
a2_1.jpg
गिरफ्तार आरोपी जयसिंह शेखावत दादिया सीकर, हाल सालासर वाटिका नांगल जैसा बोहरा, रोहित सिंह सिसोदिया उर्फ डेगू नारायण विहार विस्तार झोटवाड़ा, सोनू उर्फ चोटी शक्ति नगर झोटवाड़ा व खरीददार जितेन्द्र सिंह राजावत बिणजारी मार्ग झोटवाड़ा के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किया हुआ लेपटॉप, मोबाइल, इंटरनेट डोंगल, बैग, अंडर गारमेंट्स व बरमुडा के पैकेट और चोरी के लिए काम में ली गई स्कूटी बरामद कर ली।
पुलिस उपायुक्त पश्चिम ऋचा तोमर ने बताया कि ने बताया कि इस संबंध में गुरुवार को पीड़ित दीपक कुमार गोपालका ने मुरलीपुरा थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें कहा कि उनका विकास नगर में अंडर गारमेंट्स का गोदाम है। जहां 29 मार्च की रात को चोरों ने ताले तोड़कर चोरी कर ली। इस पर थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ के नेतृत्व में गठित टीम ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और मुखबिर सूचना के आधार तीनों बदमाशों की पहचान करके पकड़ लिया।
प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि रोहित सिंह व सोनू आपस में पिछले 3-4 साल से दोस्त है। दोनों ही गांजा व स्मैक का नशा करने के आदि है। जो पहले आस-पास छोटी-मोटी चोरी करके मादक पदार्थ खरीद लेते थे। कुछ समय पहले जयसिंह से जान-पहचान हो गई। उसके बाद बड़ी चोरी करने की योजना बनाई।
रैकी कर वारदात

उसके बाद 29 की देर रात रोहित ने अपने भाई की स्कूटी ली और तीनों दोस्त रैकी करके चोरी करने पहुंच गए। गोदाम से चोरी करने के बाद कॉलोनी में रहने वाले जितेन्द्र को चोरी का सामान बेच दिया। पुलिस टीमें आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.