scriptजयपुर में आई शातिर महिलाओं की गैंग, डर के साए में व्यापारी | Jaipur crime News Woman gang theft in cloth showoom | Patrika News

जयपुर में आई शातिर महिलाओं की गैंग, डर के साए में व्यापारी

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2019 06:32:54 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur News : जयपुर में दुकान में जबरन घुसकर कपड़े चुराने वाली महिला गैंग सक्रिय, झोटवाड़ा, पांच्यावाला के बाद अब भांकरोट में की वारदात
 

जयपुर. दुकान में घुसकर खरीदारी करने के नाम पर कपड़े चुराने वाली महिला गैंग ( Woman Gang ) का आतंक बरकरार है। पहले झोटवाड़ा फिर पांच्यावाला में महिला गैंग द्वारा कपड़ों के शोरूम में हजारों के कपड़े चुराने ( Theft Crime News ) के बाद अब गणेश विहार विस्तार सिरसी रोड भांकरोटा में साडिय़ों की दुकान में जबरन घुसकर वारदात की।
पुलिस ने बताया कि अंकु अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसकी रायल ग्रीन के सामने सिरसी रोड पर कपड़ों की दुकान है। 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे पीडि़ता की दुकान पर दो महिलाएं आईं। उसके कुछ सैकंड बाद ही 6-7 महिलाएं बच्चों के साथ दुकान में घुस गई और जबरन साड़ियां सूट देखने लग गई।
पीड़िता ने मां को फोन कर दुकान पर बुलाने के लिए फोन किया। महिलाओं ने पीड़िता के साथ धक्का मुक्की करने लगी और मोबाइल छीनने का प्रयास किया। हंगामा हुआ तो महिलाएं वहां से फरार हो गई। पीड़िता ने सामान देखा तो 11 साडिय़ां, 8-10 कुर्तियां सहित करीब 50 हजार रुपए का सामान गायब मिला।
घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़िता ने अपने स्तर पर खोजबीन कर महिलाओं की वैन के नंबर प्राप्त किए। ताज्जुब की बात यह है कि पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन अभी तक घटनास्थल पर कोई भी नहीं पहुंचा है।
यह भी पढ़ें

फोन पर बात हुई और पांच लोगों के खाते हो गए साफ, मैसेज आया तो उड़े होश

कार्ड नंबर मांगा, फिर खाते से 50 हजार साफ

एटीएम कार्ड शुरू करने के नाम पर जालसाज ने पहले तो व्यक्ति से कार्ड नंबर मांगा फिर ओटीपी पूछकर खाते से करीब 50 हजार रुपए निकाल लिए। मोबाइल पर मैसेज आया तब ठगी ( Cyber Crime ) का पता चला। पुलिस ने बताया कि इंदिरा गांधी नगर निवासी तेजमल मौर्य ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 30 अगस्त को पीडि़त के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने एटीएम कार्ड की वेलिडिटी डेट खत्म होना बताया और उसे चालू रखने को पूछा। पीड़ित को झांसे में लिया और कार्ड नंबर पूछकर उसके मोबाइल पर ओटीपी भेजा। पीडि़त के ओटीपी बताते ही दो बार में 49999 रुपए निकल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो