scriptसरकारी स्कूलों के पोषाहार पर चोरों की नजर, ले गए 100 थालियां और 50 गिलास | Jaipur crime : school Utensil stolen in pratap nagar | Patrika News

सरकारी स्कूलों के पोषाहार पर चोरों की नजर, ले गए 100 थालियां और 50 गिलास

locationजयपुरPublished: Apr 24, 2019 04:58:12 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

प्रताप नगर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय टीलावाला का मामला
 
 

jaipur

सरकारी स्कूलों के पोषाहार पर चोरों की नजर, ले गए 100 थालियां और 50 गिलास चोरी

जयपुर.शहर में चोर शोरूम और मकानों के साथ साथ अब सरकारी स्कूल को भी निशाना बना रहे हैं। हालात ये हैं कि चोर सरकारी स्कूल में मिलने वाले पोषाहार के बर्तनों तक को नहीं छोड़ रहे हैं। प्रताप नगर थाना इलाके में चोरी का ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां चोर सरकारी स्कूल के बच्चों के पोषाहार के बर्तन तक ले गए।
इस संबंध में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय टीलावाला की मिडडे मील प्रभारी सुमन मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि 21 अप्रेल की रात को चोर स्कूल का ताला तोड़ पोषाहार की सौ स्टील की थालियां, 50 गिलास, एक बाल्टी और चार नल ले गए। इतना ही नहीं चोरों ने बच्चों के वॉशबेसिन भी तोड़कर चले गए।
इधर परिवार सहित बाहर गया, चोरों ने ताले तोड़कर कर ली चोरी

वहीं करधनी थाना इलाके में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों के जेवर और 127000 रुपए की चोरी की। पुलिस ने बताया कि नांगल जैसा बोहरा त्रिवेणी नगर प्रथम निवासी बाबूलाल यादव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 20 अप्रेल को वह परिवार सहित दिवराला अपने गांव आया था। 22 अप्रेल की सुबह छह बजे पड़ोसी ने फोन कर बताया कि मुख्य द्वार के अंदर के सभी ताले टूटे हुए हैं। उसके बाद पीडि़त ने रिश्तेदारों और घरवालों को फोन कर इसकी सूचना दी।
उसी दिन 10.30 बजे परिवार सहित घर पहुंचा तो देखा कि गेटों के ताले टूटे हुए थे। कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी और बक्से टूटे हुए थे। सामान चैक किया तो एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की नाक की बाली, चांदी का गले का हार, तीन जोड़ी चांदी की पायजेब, 127000 रुपए, चोर चुरा ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो