scriptजयपुर में विवाहिता ने दो बच्चों के साथ विषाक्त खाया, बेटे और महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर | Jaipur crime: woman ate poison with 2 children 2 died, one serious | Patrika News

जयपुर में विवाहिता ने दो बच्चों के साथ विषाक्त खाया, बेटे और महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2019 01:35:34 pm

Jaipur Crime News in Hindi : जयपुर के भांकरोटा थाने का मामला, गृह क्लेश के चलते की आत्महत्या ( Woman suicide with two children )

dead body

जयपुर में​ विवाहिता ने दो बच्चों के साथ विषाक्त खाया, बेटे और महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर

राजू चौपड़ा / जयपुर। jaipur crime news प्रदेश की राजधानी में मंगलवार को पारिवारिक कलह के चलते एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों को विषाक्त खिला दिया। इसके बाद विवाहिता ने भी विषाक्त खा लिया। विवाहिता और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह साल की बेटी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
पुलिस के अनुसार भांकरोटा थाना क्षेत्र के बासडी गांव की रहने वाली मृतका सरोज पत्नी गणेश ने मंगलवार सुबह विषाक्त खाकर जान दे दी। इससे पहले उसने अपने दोनों बच्चों सात वर्षीय संदीप और छह वर्षीय अनुष्का को भी विषाक्त खिला दिया। जिससे सरोज और और संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनुष्का की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर भांकरोटा थाने के एसआई भंवरलाल, एसआई सुरेन्द्र सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। भांकरोटा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का लग रहा है। मृतका सरोज का पति गणेश प्राइवेट काम करता है। उसका और उसकी पत्नी सरोज का आए दिन आपस में झगड़ा होता रहता था। जिसके चलते परिवार में काफी तनाव था। आस—पड़ौस के रहने वालों ने भी बताया कि उनके आर्थिक तंगी और अन्य कारणों के चलते उनके घर से हमेशा झगड़ा होता रहता था।
jaipur
भांकरोटा थाने के एसआई भंवरलाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला गृह क्लेश लग रहा है। पारिवारिक कलह के चलते सरोज ने दोनों बच्चों को विषाक्त खिलाकर खुद ने भी खा लिया। पुलिस ने अभी सरोज के पति गणेश और ससुराल पक्ष के लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ और जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो