scriptएक थाने से दूसरे थाने टरकाती रही पुलिस, आखिर सात घंटे बाद दर्ज हो सका मामला | Jaipur Cyber crime : fraud with account manager | Patrika News

एक थाने से दूसरे थाने टरकाती रही पुलिस, आखिर सात घंटे बाद दर्ज हो सका मामला

locationजयपुरPublished: Apr 24, 2019 03:38:29 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

विदेश से इंडिया आए युवक के हुई घटना

jaipur

एक थाने से दूसरे थाने टरकाती रही पुलिस, आखिर सात घंटे बाद दर्ज हो सका मामला

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. विदेश से जयपुर आ रहे युवक को दिल्ली पहुंचते ही साइबर ठगों ने निशाना बनाया। दिल्ली में ठगों ने पांच बार में दस-दस हजार के ट्रांजेक्शन कर पचास हजार रुपए निकाल लिए। जयपुर आते समय रास्ते में बैंक से युवक को ट्रांजेक्शन की जानकारी दी, तो वह जयपुर पहुंचते ही संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाने पहुंचा। युवक को सात घंटे में दिन थानों के चक्कर लगवा दिए तब जाकर मामला दर्ज हुआ। अंत में बजाज नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई।
चित्तौडगढ़ निवासी आशुतोष पाराशर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ि़त ने बताया कि वह न्यूजीलैंड में अकाउंट मैनेजर है। 21 अप्रेल को वह दिल्ली आया। अगले दिन उसने कनाट पैलेस पर शॉपिंग के लिए एटीएम बूथ से बीस हजार रुपए निकलवाए। जब वह जयपुर आ रहा था, तब बैंक से पचास हजार रुपए खाते से निकलने की जानकारी दी।
पीड़ि़त ने बताया कि शिप्रा पथ स्थित अपने दोस्त के घर पहुंचा और दोपहर एक बजे शिप्रा पथ थाने गया। वहां थाना स्टाफ ने कहा आपका खाता टोंक रोड स्थित एचडीएफसी ब्रांच में है, तो रिपोर्ट ज्योति नगर थाने में दर्ज होगी। इसके बाद ज्योति नगर थाने गया तो वहां से बजाज नगर थाने में भेज दिया। बजाज नगर थाने में भी रिपोर्ट के लिए आना-कानी की गई, लेकिन बाद में रात 8 बजे रिपोर्ट दर्ज की गई। पीड़ि़त का कहना है कि एक रिपोर्ट लिखने के लिए पुलिस सात घंटे तक इधर-उधर चक्कर लगवाती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो