न एटीएम कार्ड बदला, न खाते की जानकारी दी, फिर भी व्यवसायी खाते से 95 हजार रुपए पार

न एटीएम कार्ड बदला, न खाते की जानकारी दी, फिर भी व्यवसायी खाते से 95 हजार रुपए पार

Deepshikha | Publish: Apr, 17 2019 07:14:09 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर के जवाहरात व्यवसायी के खाते से दिल्ली में निकाले 95 हजार रुपए

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. माणकचौक थाना इलाके में जवाहरात व्यवसायी के खाते से साइबर ठगों ने 95 हजार रुपए निकाल लिए। उस दौरान एटीएम कार्ड भी व्यवसायी के पास ही था। पुलिस ने बताया कि रामनगर झोटवाड़ा निवासी मुकेश शर्मा का जेवरात का व्यवसाय है और जौहरी बाजार में इंडसइंड बैंक में खाता है। 12 अप्रेल की सुबह पीडि़त ने खाता चैक किया तो उसमें 95263 रुपए थे। उसी रात किसी ने खाते से 9 बार में 95 हजार निकाल लिए। अगले दिन जब पीडि़त ने मैसेज देखे तो खाते में 263 रुपए ही थे।

पीड़ित ने बैंक से पता किया तो दिल्ली के द्वारिकापुरी स्थित एटीएम से रुपए निकाले गए हैं। पीड़ित ने बताया कि न तो उसने किसी को अपना एटीएम कार्ड दिया और न ही खाते की जानकारी या ओटीपी नंबर फिर भी खाते से रुपए निकल गए।

 

इधर मकान और दुकान का ताला तोड़कर नकदी ले गए चोर
सांगानेर थाना इलाके में चोर सूने मकान का ताला तोड़कर जेवर और नकदी ले फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि कृषि नगर निवासी कमलेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पत्नी और बच्चे रिश्तेदार की शादी में बनेठा गांव गए थे। 15 अप्रेल को सुबह दस बजे वह ड्यूटी पर चला गया। शाम को घर आया तो मकान का ताला टूटा था। चोर अलमारी से आठ हजार रुपए नकद, दो चांदी की पायजेब, कानों की बालियां ले गए।
वहीं, गणेश कॉलोनी निवासी राजकुमार की दुकान पर भी चोरों ने हाथ साफ किया। चौरड़िया पेट्रोल पंप के पास स्थित मिठाई की दुकान से 16 अप्रेल को तड़के तीन बजे ताला तोड़ 25 हजार रुपए ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned