बड़ी खबर : जयपुर में दूध की सप्लाई बंद करने की चेतावनी, शहर का बड़ा हिस्सा हो सकता है प्रभावित

बड़ी खबर : जयपुर में दूध की सप्लाई बंद करने की चेतावनी, शहर का बड़ा हिस्सा हो सकता है प्रभावित

rohit sharma | Updated: 11 Sep 2019, 05:43:17 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Milk Supply Affect Warning in Jaipur : खबर राजधानी जयपुर से है। जयपुर में बुधवार को जयपुर डेयरी अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने जयपुर डेयरी ( Jaipur Dairy ) प्रशासन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान समिति ने जयपुर मे दूध की सप्लाई बंद ( Warning to Stop Milk Supply ) करने की चेतावनी दे दी।

जयपुर। खबर राजधानी जयपुर से है। जयपुर में बुधवार को जयपुर डेयरी अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने जयपुर डेयरी ( Jaipur Dairy ) प्रशासन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। संघर्ष समिति ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कई मांगे रखी। इस दौरान समिति ने मांगे नहीं मानने पर जयपुर मे दूध की सप्लाई बंद ( Warning to Stop Milk Supply ) करने की चेतावनी दे दी।

जयपुर डेयरी अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति की मांग है कि कर्मचारियों के वेतन भत्तों से छेडछाड नही हो। साथ ही नई भर्ती निकाली जाए। रिटायर्ड कर्मचारी को बोर्ड द्वारा पारिश्रमिक से छेडछाड नही हो और बढ रहे भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान समिति ने जयपुर डेयरी एमडी राहुल सक्सेना और ओम पूनिया को ज्ञापन भी दिया।

समिति ने कहा कि ये मांगे पूरी नहीं होती है तो जयपुर में दूध की सप्लाई बंद कर देंगे। राजधानी में दूध की सप्लाई बंद होने से शहर का बहुत बड़ा हिस्सा प्रभावित हो सकता है।

ये मांगे पूरी नहीं तो कर सकते हैं दूध सप्लाई बंद

- कर्मचारियों के वेतन भत्तों से छेडछाड नही हो,
- नई भर्तियां निकाली जाए,
- रिटायर्ड कर्मचारी को बोर्ड द्वारा पारिश्रमिक से छेडछाड नही हो
- बढ रहे भ्रष्टाचार पर रोक लगे। ये मांगे नही मानी जाती है तो जयपुर में दूध की सप्लाई बंद करने की चेतावनी भी दी।

Rajasthan से जुडी अन्य खबरों के लिए यहां Click करें

READ : सरकारी विभागों में 30 सितंबर से तबादलों पर रोक, राज्य सरकार ने जारी किए आदेश, पूरे राजस्थान में होंगे लागू

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned