दिल्ली घूमने जा रहे जयपुर के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

दिल्ली जयपुर हाईवे पर दुर्घटना, सिद्धरावली फ्लाईओवर के पास आगे चल रहे एक वाहन के अचानक ब्रेक लगाने से गाड़ी उसी वाहन से जा टकराई, हादसे में जयपुर के दो युवकों की मौत

By: pushpendra shekhawat

Published: 06 Jan 2020, 10:04 PM IST

अविनाश बाकोलिया / जयपुर। बिलासपुर थाना क्षेत्र में दिल्ली जयपुर हाईवे पर दुर्घटना में जयपुर के दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रविवार आधी रात करीब 12 बजे जयपुर के मानसरोवर पार्क निवासी अभिषेक व झोटवाड़ा कॉलोनी जयपुर के सनत चौधरी तीन अन्य लोगों के साथ कार से जयपुर से गुरुग्राम जा रहे थे। सिद्धरावली फ्लाईओवर के पास आगे चल रहे एक वाहन के अचानक ब्रेक लगाने से गाड़ी उसी वाहन से जा टकराई। जबरदस्त टक्कर से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक आगे बैठे हुए थे। बिलासपुर पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।


कार की टक्कर से राहगीर की मौत
जवाहर सर्किल थाना इलाके में गेटोर मोड़ के पास सोमवार तड़के चार बजे तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक राहगीर घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जयपुरिया अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त चौथ का बरवाड़ा सवाईमाधोपुर निवासी मोहरपाल बैरवा के रूप में हुई है। पुलिस ने को सूचना देकर शव मोर्चरी में रखवाया कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरु कर दी है।

ट्रैक्टर की टक्कर से बालक घायल
इधर, गलतागेट थाना इलाके कर्बला के पास रविवार शाम पांच बजे ट्रैक्टर-ट्राली ने बालक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए हसनेन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि हसनेन शाम को घर के पास स्थित दुकान पर सामान लेने गया था। तभी सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। हादसे में हसनेन के पेट में चोटें आई है। उसे इलाज के लिए जेकेलोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने टै्रक्टर-ट्राली जब्त कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

टैंकर की टक्कर से पलटा कंटेनर
वहीं, करधनी थाना इलाके में सोमवार तडक़े तीन बजे तेज रफ्तार एक टैंकर ने अजमेर-दिल्ली एक्सप्रेस हाईवे पर खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी। हादसे में टैंकर डिवाइड तोड़कर दूसरी दिशा की तरफ जाकर रूक गया, जिससे हाइवे पर जाम लग गया। हालांकि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि रात करीब तीन बजे कैमिकल से भरा टैंकर गुजरात से आ रहा था। कालवाड़ चौकी के पास हाइवे पर खड़े कंटेनर मार दी, जिससे वह पलट गया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned