9 दिन बाद बंध की घाटी में यातायात हुआ शुरू

दिल्ली रोड पर बंध की घाटी (Delhi Road Bandh Ki Ghati) में रविवार को 9 दिन बाद यातायात शुरू (Traffic start) कर दिया है। 14 अगस्त को आई भारी बारिश में पहाड़ी से मलबा सडक पर आ गया। इससे बंद की घाटी में संकट मोचन हनुमानजी के सामने दिल्ली से जयपुर आने वाला रास्ता अवरुद्ध हो गया। जेडीए ने मलबा हटवाकर अब यातायात शुरू कर दिया है।

By: Girraj Sharma

Published: 23 Aug 2020, 08:36 PM IST

9 दिन बाद बंध की घाटी में यातायात हुआ शुरू

— दिल्ली रोड पर बंध की घाटी में यातायात शुरू
— जेडीए ने मलबा हटाकर सड़क के एक ओर बंद आवागमन को किया शुरू

जयपुर। दिल्ली रोड पर बंध की घाटी (Delhi Road Bandh Ki Ghati) में रविवार को 9 दिन बाद यातायात शुरू (Traffic start) कर दिया है। 14 अगस्त को आई भारी बारिश में पहाड़ी से मलबा सडक पर आ गया। इससे बंद की घाटी में संकट मोचन हनुमानजी के सामने दिल्ली से जयपुर आने वाला रास्ता अवरुद्ध हो गया। जेडीए ने मलबा हटवाकर अब यातायात शुरू कर दिया है।

जेडीए, ट्रैफिक पुलिस और वन विभाग ने संयुक्त प्रयासों से करीब 9 दिन में सड़क से मलबा हटाया गया। 14 अगस्त को आई भारी बारिश के दौरान पहाड़ से पत्थर और मिट्टी गिरकर सडक पर आए गए। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने यातायात रोक दिया। बाद में जेडीए अधिकारियों और वन विभाग के अधिकारियों ने दौरा कर पहाड़ी पर और मलबा गिरने की संभावना जताई। इसके बाद पहाड़ी से मलबा गिराकर उसे साफ किया गया।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned