scriptसंकट के दौर में जेडीए ने कमाए 12 करोड | JAIPUR DEVELOPMENT AUTHORITY E-AUCTION | Patrika News

संकट के दौर में जेडीए ने कमाए 12 करोड

locationजयपुरPublished: Mar 23, 2020 06:56:23 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जेडीए (Jaipur Development Authority) को आॅनलाइन नीलामी (online auction) में तीन भूखंडों की नीलामी से करीब 12 करोड़ रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ। कोरोना वायरस संक्रमण जैसी परिस्थितियों में भी जेडीए प्रॉपर्टी के प्रति आमजन में रुझान दिखाई दे रहा है।

संकट के दौर में जेडीए ने कमाए 12 करोड

संकट के दौर में जेडीए ने कमाए 12 करोड

संकट के दौर में जेडीए ने कमाए 12 करोड

तीन भूखंडों की आॅनलाइन नीलामी से जेडीए को हुई आय

जयपुर। जेडीए (Jaipur Development Authority) को आॅनलाइन नीलामी (online auction) में तीन भूखंडों की नीलामी से करीब 12 करोड़ रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ। कोरोना वायरस संक्रमण जैसी परिस्थितियों में भी जेडीए प्रॉपर्टी के प्रति आमजन में रुझान दिखाई दे रहा है।
जेडीए आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि जेडीए की ओर से मार्च में ज़ोन-7, 8 व 11 के भूखंडों की आॅनलाइन नीलामी से जेडीए को करीब 12 करोड़ रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ है। ऐसी संकटकालीन परिस्थिति में भी आमजन जेडीए की संपत्ति में रुझान दिखा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ज़ोन-7 के भूखंड की नीलामी से 3.21 करोड़ रुपए, ज़ोन-8 के भूखंड की नीलामी से 4.87 करोड़ रुपए व ज़ोन-11 के भूखंड की नीलामी से 3.79 करोड़ राशि की प्राप्ति होगी। जेडीए ने भी राज्य सरकार की ओर से जारी लॉक डाउन के आदेशों की पालना में 31 मार्च तक जेडीए द्वारा राजस्व के लिए नीलामी सभागार में की जाने वाली ऑफलाइन नीलामी स्थगित कर दी गई है। हालांकि ई-नीलामी यथावत चालू है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो