जेडीए ने दो आवासीय योजनाओं की आवेदन तिथि बढाई

जयपुर विकास प्राधिकरण (Jaipur Development Authority) की जोन-8 में मोहन लाल सुखाडिया एवं प्रियदर्षिनी नगर आवासीय योजना (Housing scheme) में आवेदन की अंतिम तिथि को कोरोना वायरस बचाव के लिए घोषित 21 दिन के लॉक डाउन को देखते हुए 30 अप्रेल तक बढ़ाई गई है।

जेडीए ने दो आवासीय योजनाओं की आवेदन तिथि बढाई

— मोहन लाल सुखाडिया और प्रियदर्षिनी नगर आवासीय योजना में आवेदन अब 30 अप्रेल तक
— 13 मई को निकाली जाएगी लॉटरी
— कोरोना वायरस बचाव के लिए घोषित 21 दिन के लॉक डाउन को देखते हुए बढ़ाई अंतिम तिथि

जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण (Jaipur Development Authority) की जोन-8 में मोहन लाल सुखाडिया एवं प्रियदर्षिनी नगर आवासीय योजना (Housing scheme) में आवेदन की अंतिम तिथि को कोरोना वायरस बचाव के लिए घोषित 21 दिन के लॉक डाउन को देखते हुए 30 अप्रेल तक बढ़ाई गई है। योजना की लॉटरी 13 मई को निकाली जाएगी।

जेडीए आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि मोहन लाल सुखाडिया आवासीय योजना एवं प्रियदर्षिनी नगर योजना में 359 भूखण्ड है। मोहन लाल सुखाडिया आवासीय योजना की आरक्षित दर 9500 रू.प्रति वर्गमीटर एवं प्रियदर्षिनी नगर योजना की आरक्षित दर 12500 रू.प्रति वर्गमीटर रखी गई है। योजना में केन्द्र सरकार के कर्मचारी एवं राज्य सरकार के विभागों एवं राजकीय उपक्रमों के कर्मचारी के लिए 10 प्रतिशत, अनुसूचित जनजाति के लिए 6 प्रतिशत, अनुसूचित जाति के लिए 9 प्रतिशत, अधिस्वीकृत पत्रकार के लिए 2 प्रतिशत, भूतपूर्व सैनिक एवं उनके परिवारों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षित है।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned