scriptCOVID 19 : जयपुर डिस्कॉम्स में एन्टी कोविड टीम, संक्रमितों पर रखेगी नजर | JAIPUR DISCOM ANTI COVID TEAM | Patrika News

COVID 19 : जयपुर डिस्कॉम्स में एन्टी कोविड टीम, संक्रमितों पर रखेगी नजर

locationजयपुरPublished: Apr 23, 2021 06:04:14 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए जयपुर डिस्कॉम (Jaipur Discom) में हर सर्किल में एन्टी कोविड टीम (Anti Covid Team) गठित की जाएगी। इसके लिए डिस्कॉम प्रशासन ने तत्काल एंटी कोविड टीम गठित करने के आदेश जारी किए है। सर्किल में 3 सदस्यों की एन्टी कोविड टीम का गठन होगा। यह टीम विद्युत कर्मियों में कोरोना संक्रमण के फैलाव पर नजर रखेगी। वहीं संभाग स्तर पर भी एन्टी कोविड टीम गठित की जाएगी।

COVID 19 : जयपुर डिस्कॉम्स में एन्टी कोविड टीम, संक्रमितों पर रखेगी नजर

COVID 19 : जयपुर डिस्कॉम्स में एन्टी कोविड टीम, संक्रमितों पर रखेगी नजर

जयपुर डिस्कॉम्स में एन्टी कोविड टीम गठित
— सर्किल में होगा 3 सदस्यों की एन्टी कोविड टीम का गठन
— टीम विद्युत कर्मियों में कोरोना संक्रमण के फैलाव पर रखेगी नजर
— जरूरत पर जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग से कराएगी समन्वय
जयपुर। कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए जयपुर डिस्कॉम (Jaipur Discom) में हर सर्किल में एन्टी कोविड टीम (Anti Covid Team) गठित की जाएगी। इसके लिए डिस्कॉम प्रशासन ने तत्काल एंटी कोविड टीम गठित करने के आदेश जारी किए है। सर्किल में 3 सदस्यों की एन्टी कोविड टीम का गठन होगा। यह टीम विद्युत कर्मियों में कोरोना संक्रमण के फैलाव पर नजर रखेगी। वहीं संभाग स्तर पर भी एन्टी कोविड टीम गठित की जाएगी।
जयपुर डिस्काॅम के प्रबन्ध निदेशक नवीन अरोड़ा ने बताया कि एन्टी कोविड टीम विद्युत कर्मियों में कोरोना संक्रमण के फैलाव पर नजर रखेगी। किसी भी कार्मिक को आवश्यकता होने पर जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग से समन्वय कराएगी। जरूरत पड़ने पर तुरंत सहायता भी पहुंचाएगी। वहीं डिस्कॉम प्रशासन ने सभी विभागाध्यक्ष और कार्यालयाध्यक्ष को हर स्तर पर कोविड गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश जारी किए है।
सर्किल एन्टी कोविड टीम में ये शामिल
1. प्रावैधिक सहायक, अधीक्षण अभियंता
2. सर्किल कार्मिक अधिकारी
3. सर्किल लेखाधिकारी

संभाग एन्टी कोविड टीम में ये शामिल
1. संयुक्त, उप निदेशक कार्मि
2. वरिष्ठ लेखाधिकारी
3. प्रावैधिक सहायक— मुख्य अभियंता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो