script

परिवहन मंत्री बोले, मेरा अगला टारगेट द्रव्यवती नदी

locationजयपुरPublished: Jul 11, 2021 03:39:29 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट (Dravyavati River Project) के अधूरे काम के साथ नदी में उगी जलकुंभी, दलदल व टूटी सड़क देख परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Transport Minister Pratap Singh Khachariyawas) ने रविवार को न केवल नाराजगी जताई, बल्कि जेडीए व टाटा कंपनी के प्रतिनिधियों से उनका अगला टारगेट द्रव्यवती नदी होने की बात कही। उन्होंने मौके पर ही टाटा कंपनी के प्रतिनिधियों को शर्तों के अनुसार काम पूरा करने की हिदायत दी।

परिवहन मंत्री बोले, मेरा अगला टारगेट द्रव्यवती नदी

परिवहन मंत्री बोले, मेरा अगला टारगेट द्रव्यवती नदी

परिवहन मंत्री बोले, मेरा अगला टारगेट द्रव्यवती नदी
— द्रव्यवती नदी में जलकुंभी व दलदल देख जताई नाराजगी
— परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियाव व हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर का दौरा

जयपुर। द्रव्यवती नदी प्रोजेक्ट (Dravyavati River Project) के अधूरे काम के साथ नदी में उगी जलकुंभी, दलदल व टूटी सड़क देख परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Transport Minister Pratap Singh Khachariyawas) ने रविवार को न केवल नाराजगी जताई, बल्कि जेडीए व टाटा कंपनी के प्रतिनिधियों से उनका अगला टारगेट द्रव्यवती नदी होने की बात कही। उन्होंने मौके पर ही टाटा कंपनी के प्रतिनिधियों को शर्तों के अनुसार काम पूरा करने की हिदायत दी।
परिवहन मंत्री के साथ हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने वार्ड 42 में रावलजी का बंधा से गोविंदपुरी तक द्रव्यवती नदी का दौरा किया। इस दौरान मंत्री ने कहा कि नाम द्रव्यवती नदी, हालात नाले जैसी कर दी। यहां पहले कच्चा नाला था, तब ही पानी बह कर निकल जाता था, अब जगह—जगह जलकुंभी उग आई, दलदल हो रहा है। आसपास की सड़क तोड़ दी है। इस दौरान स्थानीय पार्षद दशरथ सिंह ने मंत्री को बताया कि द्रव्यवती नदी के पास की लाइटें बंद पड़ी हुई है। दीवारें टूट गई है। मौके पर मंत्री ने जल्द ही द्रव्यवती को लेकर मीटिंग लेने की बात कही। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और महापौर मुनेश गुर्जर ने वार्ड 42 में मालियों की बगीची का दौरा किया। वार्ड 41 में करीब 41 लाख रुपए के सड़क निर्माण व विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया।

ट्रेंडिंग वीडियो