‘मिस दीवा’ टॉप 50 में जयपुर की चार मॉडल, 27 जुलाई को मुम्बई में होगा फिनाले राउंड

kamlesh sharma

Publish: Jul, 13 2018 04:20:04 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
‘मिस दीवा’ टॉप 50 में जयपुर की चार मॉडल, 27 जुलाई को मुम्बई में होगा फिनाले राउंड

फैशन और मॉडलिंग इंडस्ट्री में खास पहचान रखने वाले ब्यूटी पेजेंट ‘मिस दीवा 2018’ के फिनाले राउंड के लिए जयपुर की चार मॉडल सलेक्ट हुई है।

जयपुर। फैशन और मॉडलिंग इंडस्ट्री में खास पहचान रखने वाले ब्यूटी पेजेंट ‘मिस दीवा 2018’ के फिनाले राउंड के लिए जयपुर की चार मॉडल सलेक्ट हुई है। मुम्बई में 27 जुलाई को होने वाले फिनाले राउंड के लिए अदिति हुंडिया, सिमरन पारीक, दिव्या कासलीवाल और मुस्कान कटारिया ने देशभर की टॉप 50 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

इस ब्यूटी पेजेंट के लिए पांच शहरों में ऑडिशन्स हुए थे, जिनमें इन मॉडल्स ने जजेज के समक्ष अपनी प्रतिभा दर्शाते हुए फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित किया है। अदिति ने अहमदाबाद ऑडिशन के जरिए मिस दीवा में अपनी जगह बनाई है, वहीं सिमरन चंडीगढ़ ऑडिशन के जरिए फिनाले राउंड में पहुंची है। दिव्या और मुस्कान की एंट्री कैम्पस प्रिसेंस के जरिए हुई है।

जिम और डांस की प्रिपरेशन
अदिति ने बताया कि में इस पेजेंट के लिए खास तैयारियों में लगी हुई हूं। इस समय पर्सनैलिटी, जिम वर्कआउट और डांस को लेकर खास प्रिपरेशन चल रही है। दिव्या ने बताया कि कैम्पस प्रिंसेज के जरिए इस पेजेंट में टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है।

गौरतलब है कि ये सभी मॉडल्स एलीट मिस राजस्थान से जुड़ी हुई है। दिव्या कासलीवाल एलीट की 2017 की विनर है, वहीं सिमरन पारीक सैकंड रनरअप और मुस्कान कटारिया फाइनिस्ट रही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned