पहले फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध

जयपुर में एक युवक ने युवती से फेसबुक के जरिए दोस्ती गांठकर शादी का झांसा दिया और तीन साल तक उसका देहशोषण करता रहा।

जयपुर। राजधानी में एक युवक ने युवती से फेसबुक के जरिए दोस्ती गांठकर शादी का झांसा दिया और तीन साल तक उसका देहशोषण करता रहा। जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी भाग गया। मामला ज्योतिनगर थाना इलाके का है।

दोनों उम्मीदवारों के आए बराबर वोट, फिर इस आधार पर हुआ जीत-हार का फैसला

मौका देखकर घर आ जाता
पुलिस का कहना है कि युवती थाना इलाके में ही रहती है। उसकी 2016 में दोस्ती फेसबुक के जरिए उत्तरप्रदेश के सहारनपुर निवासी शुभम राणा से हुई थी। इसके बाद आरोपी उससे मिलने के लिए जयपुर आ गया और यहां प्राइवेट जॉब करने लगा। युवती का आरोप है कि मौका देखकर शुभम उसके घर आ जाता और उसके साथ संबंध बनाता।

चार कपल्स ने मचा दिया चुनाव में जबरदस्त धमाल, दर्ज की शानदार जीत

इनकार करने पर शादी का वादा
इनकार करने पर शुभम ने शादी का करने का वादा किया। इसके अलावा आरोपी उसको कई दफा शहर की होटलों में भी लेकर गया और वहां भी उसके साथ संबंध बनाए। तीन साल हो जाने के बाद युवती ने शुभम पर शादी का दबाव डाला तो आरोपी इनकार करते हुए भाग गया। इसके बाद युवती ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें

अनोखा मामला: परिजनों ने जिसे मृत मान खान खुदवा दी, वह जिंदा मिला

राजस्थान के बाड़मेर जिले में बनेंगी सबसे ज्यादा 197 नई ग्राम पंचायत, देखें आपके जिले की लिस्ट

लाखों वाहन चालकों के लिए बड़ी खबर, एक दिसंबर से शुरू होगी ये नई व्यवस्था

फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned