scriptजयपुर में अस्पतालों का समय बदला, अब आठ बजे से होगी ओपीडी | Jaipur government hospitals opd time will change from 1 may 2020 | Patrika News

जयपुर में अस्पतालों का समय बदला, अब आठ बजे से होगी ओपीडी

locationजयपुरPublished: May 01, 2020 09:08:30 pm

एसएमएस सहित मेडिकल कॉलेज से जुड़े अस्पतालों में बदला ओपीडी का समय, सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक होगी ओपीडी संचालित, हर बार एक अप्रेल से बदलता है समय

a6.jpg
जयपुर. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस बार अस्पतालों में ग्रीष्मकालीन ओपीडी का समय एक अप्रेल से ना बदलकर एक मई से बदला गया है। अब एसएमएस अस्पताल सहित एसएमएस मेडिकल कॉलेज से जुड़े अस्पतालों में सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक ओपीडी संचालित की जाएगी।
वहीं रविवार और राजपत्रित अवकाश के दिन ओपीडी का समय सुबह नौ बजे से 11 बजे तक दो घंटे का ही होगी। यह समय 30 सितम्बर तक लागू रहेगा। इससे पहले ओपीडी का शीतकालीन समय सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक था।
अब कोरोना वारियर्स नर्सिंग कर्मी होटलों में रहेंगे

अब कोरोना वॉरियर्स नर्सिंग कर्मियों को होटलों में ठहराया जाएगा। सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज से संबंद्ध अस्पतालों में कोरोना वारियर्स को ठहराने की व्यवस्था के लिए राजकीय नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ. जोगेन्द्र शर्मा को नोडल अधिकारी बनाया गया है। शर्मा ने बताया कि जिला कलक्टर से वार्ता कर नर्सिंग कर्मियों को होटलों में ठहराना शुरू कर दिया गया है। इसके लिए सभी नर्सिंग अधीक्षकों से अस्पतालों में कोविड़-19 रोगियों की सेवा से जुड़े कर्मचारियों की सूची उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो