scriptCOVID 19 ACTION : विश्वेश्वरय्या नगर में तीन दुकानें और लालकोठी में स्पा और कैफे सील | JAIPUR GREATER MUNICIPAL CORPORATION COVID 19 ACTION | Patrika News

COVID 19 ACTION : विश्वेश्वरय्या नगर में तीन दुकानें और लालकोठी में स्पा और कैफे सील

locationजयपुरPublished: Apr 19, 2021 10:11:41 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना नहीं करने पर नगर निगम जयपुर ग्रेटर (Jaipur Greater Municipal Corporation) ने सोमवार को लालकोठी स्थित लवाना स्पा और काॅसमाॅस कैफे एंड लांउज को 15 दिन के लिये सील कर दिया। वहीं विश्वेश्वरय्या नगर में देर शाम तक खुली मिलने पर तीन दुकानें सील (Seal three shops) कर दी। सतर्कता शाखा की ओर से तीन दुकानों को सील कर दिया गया।

COVID 19 ACTION : विश्वेश्वरय्या नगर में तीन दुकानें और लालकोठी में स्पा और कैफे सील

COVID 19 ACTION : विश्वेश्वरय्या नगर में तीन दुकानें और लालकोठी में स्पा और कैफे सील

विश्वेश्वरय्या नगर में तीन दुकानें और लालकोठी में स्पा और कैफे सील

— कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर कार्रवाई

जयपुर। कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना नहीं करने पर नगर निगम जयपुर ग्रेटर (Jaipur Greater Municipal Corporation) ने सोमवार को लालकोठी स्थित लवाना स्पा और काॅसमाॅस कैफे एंड लांउज को 15 दिन के लिये सील कर दिया। वहीं विश्वेश्वरय्या नगर में देर शाम तक खुली मिलने पर तीन दुकानें सील (Seal three shops) कर दी।
नगर निगम मालवीय नगर जोन उपायुक्त सुरेश चौधरी के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए टीम ने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर लालकोठी स्थित लवाना स्पा और काॅसमाॅस कैफे एंड लांउज को 15 दिन के लिए सील कर दिया। वहीं सतर्कता शाखा की ओर से विश्वेश्वरय्या नगर में देर शाम तक खुली मिलने पर तीन दुकानों को सील कर दिया गया। सतर्कता शाखा की ओर से सोशल डिस्टेसिंग की पालना करवाने और 5 बजे निर्धारित समय पर बाजार बंद करवाने के लिए विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस निरीक्षक राकेश यादव ने बताया कि बाजार बंद करवाने के अभियान के दौरान विश्वेश्वरय्या नगर तीन दुकानें देर शाम तक खुली मिली, इस पर उन्हें 72 घंटे के लिए सील किया गया। वहीं सतर्कता शाखा के कार्मिकों ने लालकोठी सब्जी मण्डी में सब्जी विक्रेताओं को पाबंद किया कि दुकानों के आगे निर्धारित दूरी पर गोले बनवाये और बिना मास्क लगाये आये लोगों को सामान नहीं दे। इस दौरान वाईन शाॅप पर दो हजार रूपए जुर्माना भी लगाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो