Jaipur : ग्रेटर निगम में हर शाखा के बाहर निर्धारित कार्यों की जानकारी

नगर निगम ग्रेटर जयपुर (Municipal Corporation Greater Jaipur) में आने वाले लोगों को अब काम के लिए इधर—उधर नहीं भटकना पड़ेगा। लोगों को अब हर शाखा के बाहर निर्धारित कार्यों की जानकारी (Officer scheduled tasks) उपलब्ध होगीं। इसके लिए निगम प्रशासन ने सभी शाखाओं के बाहर अधिकारी का नाम, मोबाइल नंबर और निर्धारित कार्यों की जानकारी चस्पा कर दी है।

By: Girraj Sharma

Published: 12 Jan 2021, 10:11 PM IST

ग्रेटर निगम में हर शाखा के बाहर निर्धारित कार्यों की जानकारी
— अधिकारी का नाम, मोबाइल नंबर और निर्धारित कार्यों की जानकारी चस्पा
— आयुक्त यज्ञमित्र सिंह देव के आदेश के बाद निगम प्रशासन ने लगाई जानकारी

जयपुर। नगर निगम ग्रेटर जयपुर (Municipal Corporation Greater Jaipur) में आने वाले लोगों को अब काम के लिए इधर—उधर नहीं भटकना पड़ेगा। लोगों को अब हर शाखा के बाहर निर्धारित कार्यों की जानकारी (Officer scheduled tasks) उपलब्ध होगीं। इसके लिए निगम प्रशासन ने सभी शाखाओं के बाहर अधिकारी का नाम, मोबाइल नंबर और निर्धारित कार्यों की जानकारी चस्पा कर दी है।

आयुक्त यज्ञमित्र सिंह देव ने बताया कि निगम में आने वाले लोगों को अब चक्कर नहीं लगाने पडे़गे, निगम की सभी शाखाओं के बाहर शाखा से सम्बन्धित जानकारी चस्पा कर दी गई है। प्रपत्र में सम्बन्धित शाखा के अधिकारी और कर्मचारियों के नाम, पदनाम के अलावा मोबाइल नम्बर लिख दिए गए है। इसके साथ प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारी के नाम के सम्मुख उसके द्वारा सम्पादित किए जाने वाले कार्यों की जानकारी भी लिखी गई है। अब नगर निगम आने वालों को सम्बन्धित काम किस अधिकारी या कर्मचारी के स्तर पर होगा, इसकी जानकारी आसानी से मिल सकेगी।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned