अजय के साथ जयपुर के अमित डालेंगे 'रेड'

Aryan Sharma

Publish: Feb, 15 2018 03:51:33 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
अजय के साथ जयपुर के अमित डालेंगे 'रेड'

— 16 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म 'रेड' से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू


अनुराग त्रिवेदी/ जयपुर . पिंकसिटी के प्रतिभाशाली एक्टर अमित बिमरोट बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के साथ रेड डालते नजर आएंगे। दरअसल, अमित फिल्म 'रेड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) से पासआउट अमित इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि रेड में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर के रोल के लिए आॅडिशन के लिए कॉल आया। आॅडिशन से डायरेक्टर इम्प्रेस हुए, लेकिन इस रोल के लिए इंडस्ट्री के बड़े एक्टर को सलेक्ट किया गया। इस कारण मुझे छोटा रोल मिला।
शूट से पहले बड़े एक्टर ने डायलॉग्स को लेकर फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद डायरेक्टर ने मेरे ऑडिशन और एफटीआईआई रिकॉर्ड को देखकर यह रोल मुझे दे दिया। यह मेरे लिए सरप्राइज था। अगले दिन जब शूट पर पहुंचा तो पहला सीन ही अजय देवगन के साथ था। उस समय काफी नर्वस था, लेकिन जैसे ही मेरी परिस्थिति का अजय को पता चला, उन्होंने काफी समझाया और उत्साह बढ़ाकर रिहर्सल की। इसके बाद एक भी सीन का मेरी वजह से रीटेक नहीं किया गया।

सचिन और विराट के साथ की एड फिल्में

अपनी जर्नी के बारे में अमित कहते हैं कि ग्रेजुएशन करने के लिए 2008 में अलवर से जयपुर आया और कॉमर्स कॉलेज में एडमिशन लिया। फिर जयपुर रंगमंच से जुड़ गया, हालांकि कुछ समय बाद ही एक्टिंग से मोह छूटने लगा था, लेकिन एक साल थिएटर करने के बाद एक्टिंग में कॅरियर बनाना का सपना देखा। साबिर खान जैसे गुरु से थिएटर सीखने के साथ विश्व रंगमंच को जानने-समझने के लिए खूब पढ़ाई करने लगा। इसी का परिणाम था कि 2012 में पहले प्रयास में ही एफटीआईआई में एडमिशन मिल गया। एफटीआईआई से निकलने के बाद मुम्बई पहुंचा, जहां कुछ ही समय में विराट कोहली , सचिन तेंदुलकर जैसे स्टार्स के साथ एड किए और शॉर्ट फिल्मों से जुड़ गया।


एडिटर से मिला कॉम्प्लीमेंट

बकौल अमित, फिल्म में अजय और सौरभ शुक्ला के साथ काफी सीन हैं। इनके अलावा गायत्री अय्यर और अमित सियाल के साथ काम करने का मौका मिला। सभी से बहुत कुछ सीखने को मिला। शूटिंग के कुछ दिनों में ही डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने मेरी एक्टिंग की सराहना की और कहा कि हर सीन को बड़ी खूबसूरती के साथ पेश किया है। अधिकतर सीन बिना रीटेक के ही ओके हुए हैं। अमित ने बताया कि फिल्म कम्प्लीट होने के बाद फिल्म एडिटर का कॉल आया और उन्होंने कहा कि तुम्हारे काम से काफी इम्प्रेस हूं और अब यह फिल्म तुम्हारे कॅरियर को दिशा देगी। यह मेरे लिए सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट है।

अमित को अब फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है। वह आगे अच्छी भूमिका वाली फिल्में करना चाहते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned