script

जयपुर में एक और दर्दनाक हादसा, स्कूल से घर लौट रही मासूम को टैंपो ने कुचला

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2019 03:42:22 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Harmara Road Accident : रफ्तार का कहर एक और मौत, जयपुर में हरमाडा थाना क्षेत्र के कन्यावास की घटना
 
 

jaipur accident

जयपुर में एक और दर्दनाक हादसा, स्कूल से घर लौट रही मासूम को टैंपो ने कुचला

जयपुर. Jaipur Road Accident : जयपुर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। तेज रफ्तार के चलते जेडीए सर्कल हादसों ( JDA Cricle Accident ) के बाद अब हरमाडा में दर्दनाक हादसे में एक मासूम की जान चली गई। हरमाडा थाना क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही बालिका को एक तेज रफ्तार लोडिंग टैंपो ( Hit and Run ) ने कुचल दिया। हादसे के बाद चालक अपना वाहन लेकर भाग निकला।
हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बालिका को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हिट एंड रन मामले में हरमाडा पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। दर्दनाक हादसे में हरमाडा थाना क्षेत्र के दतावंता निवासी दस वर्षीय वर्षा ( 10 Year Girl Death in Accident ) थी।

हरमाडा थाना पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर करीब पौने एक बजे दतावंता निवासी दस वर्षीय वर्षा स्कूल से घर जा रही थी। उसे स्कूल बस ने कन्यावास में सड़क किनारे उतार दिया। बस से उतर कर बालिका पैदल ही अपने घर जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार लोडिंग टैंपो ने उसे टक्कर ( Jaipur Harmara Accident ) मार दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती करवाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना के बाद बालिका के परिवार में कोहराम मच गया। जांच अधिकारी एएसआई सतवीर ने बताया, वाहन चालक की तलाश में सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है। बालिका पांचवीं कक्षा में पढ़ती थी और बस से उतर कर वह घर जा रही है। इसी दौरान यह हादसा हो गया। घटना के संबंध में दंतावता निवासी लक्ष्मीनारायण ने मामला दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें

नशे में वाहन चलाया तो चालान नहीं, खानी पड़ेगी जेल की हवा

Harmara accident
जेडीए सर्कल हादसे, चार जनों की मौत

( crime news in hindi ) गौरतलब है कि जयपुर के जेएलएन मार्ग स्थित जेडीए चौराहे पर शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को चपेट में ले लिया। हादसे में घायल अभय डागा की रविवार को मौत हो गई।
इसी जगह पर 16 जुलाई को शाम चार बजे 100 से अधिक की रफ्तार से आई कार ने रेड लाइट पर खड़े आधा दर्जन वाहनों को रौंद दिया था। हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं हादसे में घायल हुई खिलौने बेचने वाली महिला ने रविवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया था। दोनों हादसों में चार जनों की मौत हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो