scriptहेरिटेज निगम क्षेत्र में लागू नहीं ट्रेड लाइसेंस | JAIPUR HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION TRADE LICENSE | Patrika News

हेरिटेज निगम क्षेत्र में लागू नहीं ट्रेड लाइसेंस

locationजयपुरPublished: Sep 09, 2021 09:03:26 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

पांच नए ट्रेड लाइसेंस (trade license) को लेकर हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) और जयपुर ग्रेटर नगर निगम अलग—अलग बंटते नजर आ रहे है। हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने गुरुवार को कहा कि हेरिटेज निगम क्षेत्र में ट्रेड लाइसेंस लागू नहीं है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि हेरीटेज नगर निगम क्षेत्र में ट्रेड लाइसेंस लागू नहीं किया गया है। अभी इसे लागू करने की मंशा भी नहीं है।

हेरिटेज निगम क्षेत्र में लागू नहीं ट्रेड लाइसेंस

हेरिटेज निगम क्षेत्र में लागू नहीं ट्रेड लाइसेंस

हेरिटेज निगम क्षेत्र में लागू नहीं ट्रेड लाइसेंस
— हेरिटेज महापौर मुनेश गुजर्र ने किया स्पष्ट
— हेरीटेज नगर निगम क्षेत्र में नही किया गया लागू

जयपुर। पांच नए ट्रेड लाइसेंस (trade license) को लेकर हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) और जयपुर ग्रेटर नगर निगम अलग—अलग बंटते नजर आ रहे है। हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर ने गुरुवार को कहा कि हेरिटेज निगम क्षेत्र में ट्रेड लाइसेंस लागू नहीं है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि हेरीटेज नगर निगम क्षेत्र में ट्रेड लाइसेंस लागू नहीं किया गया है। अभी इसे लागू करने की मंशा भी नहीं है। उन्होंने व्यापारियों से 11 सितंबर को जयपुर बन्द नहीं करने की अपील भी की है।
महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि हेरीटेज निगम क्षेत्र में ट्रेड लाइसेंस लागू नहीं किया गया है, अगर ट्रेड लाइसेंस लागू करने की बहुत ही जरूरत हुई तो पहले व्यापारियों के साथ चर्चा होगी, उनसे राय और सुझाव लिए जाएंगे, उसके बाद ही ट्रेड लाइसेंस को लागू करने कदम उठाया जाएगा। महापौर ने कहा कि अधिकतर बाजार हेरिटेज नगर निगम क्षेत्र में आते है, ऐसे में उन्होंने 11 सितंबर को बाजार बंद नहीं करने की अपील की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो