scriptIRCTC का समर स्पेशल टूर पैकेज, सिंगापुर-मलेशिया की करिये 8 दिनों की सैर | irctc summer special tour package for singapore and malaysia | Patrika News

IRCTC का समर स्पेशल टूर पैकेज, सिंगापुर-मलेशिया की करिये 8 दिनों की सैर

locationलखनऊPublished: Apr 13, 2018 04:33:47 pm

गर्मियों की छुट्टी में आईआरसीटीसी ( IRCTC ) ने लखनऊ से सिंगापुर-मलेशिया के लिए स्पेशल हवाई टूर पैकेज की घोषणा की है।

IRCTC
लखनऊ. गर्मियों की छुट्टी में आईआरसीटीसी ( IRCTC ) ने लखनऊ से सिंगापुर-मलेशिया के लिए स्पेशल हवाई टूर पैकेज की घोषणा की है। यह पैकेज सात रात और आठ दिनों का है। टूर पैकेज 24 मई से शुरू होगा और 31 मई को समाप्त होगा।
कई स्थानों पर घूमने का मौका

टूर पैकेज में यात्रियों को फ्लाइट से लखनऊ से क्वालालम्पुर ( मलेशिया ) वाया सिंगापुर तक की यात्रा कराई जाएगी। तीन दिन की मलेशिया यात्रा में सिंगापुर भ्रमण में नाइट सफारी, सिटी टूर, यूनिवर्सल स्टूडियो, सेंटोसा आईलैण्ड सहित कई स्थानों का टूर शामिल है।
थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था

इस टूर पैकेज में यात्रियों के ठहरने की व्यवस्था तीन सितारा होटल में रहेगी। इसके साथ ही खाने में भारतीय भोजन की व्यवस्था रहेगी जिसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल है। सारी व्यवस्थाएं आईआरसीटीसी करेगी।
यह भी पढें पूर्व ब्लॉक प्रमुख को अरेस्ट करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग, बेटे के साथ हुआ फरार

उपलब्धता के आधार पर बुकिंग

टूर पैकेज में दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति मूल्य 75500 रूपये होगा और तीन लोगों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति पैकेज का मूल्य 74500 रूपये होगा। माता-पिता के साथ ठहरने पर बेड सहित प्रति बच्चे के लिए 67000 रूपये का भुगतान करना होगा जबकि बिना बेड प्रति बच्चे का 57500 रूपये भुगतान करना होगा। बुकिंग उपलब्धता के आधार पर है यानि पहले आओ- पहले पाओ के आधार पर बुकिंग की जाएगी।
यह भी पढेंहेल्थकेयर, ड्रग एंड फार्मास्युटिकल सेक्टर में रोजगार के लिए इन पाठ्यक्रमों में लें प्रवेश, जानिए पूरी प्रक्रिया

इन शहरों में करा सकते हैं बुकिंग

टूर पैकेज बुक करने के लिए लखनऊ के गोमती नगर स्थित पर्यटन भवन के आईआरसीटीसी कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा कानपुर, इलाहाबाद, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा और झांसी में भी बुकिंग के लिए संपर्क किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो