scriptRajasthan News : जयपुर में घायल युवक की मौत के बाद गुस्सा फूटा, पुलिस चौकी पर पथराव, तोड़फोड़ | Jaipur injured Youth Death Anger Erupted Police Post Stone Pelting and vandalism | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : जयपुर में घायल युवक की मौत के बाद गुस्सा फूटा, पुलिस चौकी पर पथराव, तोड़फोड़

Jaipur Crime : जयपुर के कालवाड़ के निकटवर्ती हिंगोनिया गांव घायल युवक की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा फूटा गया। पुलिस चौकी पर पथराव किया गया। तोड़फोड़ के बाद चौकी के सामने शव रख प्रदर्शन किया गया। जिसके बाद लम्बा जाम लग गया।

जयपुरJun 25, 2024 / 02:06 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Jaipur injured Youth Death Anger Erupted Police Post Stone Pelting and vandalism

Rajasthan News : जयपुर में घायल युवक की मौत के बाद गुस्सा फूटा

Jaipur Crime : जयपुर के कालवाड़ के निकटवर्ती हिंगोनिया गांव में जयपुर रोड पर रविवार देर रात सड़क पर गंभीर मिले युवक की अस्पताल में मौत के बाद परिजन का गुस्सा फूट पड़ा। हत्या का आरोप लगा परिजन व ग्रामीण आरोपियों की गिरतारी की मांग पर अड़ गए। उन्होंने मृतक के आश्रितों को मुआवजे की मांग को लेकर सोमवार शाम पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया। तोड़फोड़ के बाद चौकी के सामने शव रख प्रदर्शन किया। देर रात तक ग्रामीण पुलिस चौकी के सामने डटे हुए थे और पुलिस अधिकारी समझाइश कर रहे थे।

परिजनों ने बयां की पूरी कहानी

परिजनों ने बताया कि अजय खरेंटिया (23 वर्ष) निवासी हिंगोनिया यहां एक टेंट की दुकान पर काम करता था। रविवार रात उसे टेंट वाले ने रुपए लेने बुलाया था। देर रात अजय के फोन से किसी ने उसके छोटे भाई मुकेश को एक्सीडेंट की सूचना दी। इस पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में हाथोज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां सोमवार दोपहर उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण हिंगोनिया चौकी के पास एकत्र हो गए और युवक की हत्या का आरोप लगाया। शाम को अजय का शव हिंगोनिया पहुंचा तो परिजन शव को पुलिस चौकी के सामने रखकर प्रदर्शन करने लगे। इससे वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। देर रात तक परिजन शव लेकर चौकी के सामने बैठे रहे। वहीं पुलिस के अधिकारी समझाइश में जुटे रहे।
Jaipur Crime
घायल युवक की मौत के बाद बेसुध हो गए परिजन
यह भी पढ़ें –

राजस्थान आवासन मंडल 26 जून को करेगा 3,339 आवास, फ्लैट्स, भूखंड नीलाम, 50 फीसद छूट का किया एलान

बेसुध हो गए परिजन

टेंट हाउस पर काम करने वाले अजय की मौत के बाद पिता रमेश, भाई मुकेश, मां छोटी देवी, बहन पूजा रो-रोकर बेसुध हो गए। मां व बहन की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया। वहीं आस—पास के लोग पीड़ित परिवार को ढांढ़स बंधाते रहे।
Jaipur Crime
आक्रोशित भीड़ ने पुलिस चौकी पर किया पथराव

पथराव हुआ तो भागे पुलिसकर्मी

युवक की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने हिंगोनिया पुलिस चौकी पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान चौकी के दरवाजे व खिड़कियों के शीशे टूट गए। बचने के लिए पुलिसकर्मी भाग गए। सूचना पर जोबनेर थानाधिकारी करणी सिंह, रेनवाल थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह जाप्ता लेकर पहुंचे और समझाइश का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

50 लाख, सरकारी नौकरी, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

वहीं जोबनेर सीओ नरेन्द्र कुमार, गोविन्दगढ़ सीओ राजेश कुमार और जोबनेर एसडीएम ने भी लोगों को समझाया। मृतक के परिजन ने 50 लाख रुपए, सरकारी नौकरी, हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। देर रात तक जोबनेर थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ न ही मृतक का अंतिम संस्कार हो सका।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : जयपुर में घायल युवक की मौत के बाद गुस्सा फूटा, पुलिस चौकी पर पथराव, तोड़फोड़

ट्रेंडिंग वीडियो