scriptJaipur : 4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को दीवार चुनवा किया सील | JAIPUR JDA ACTION ILLEGAL BUILDING SEALED | Patrika News

Jaipur : 4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को दीवार चुनवा किया सील

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2021 07:53:42 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से शुक्रवार को गुर्जर की थड़ी के सुल्तान नगर में 4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को सील (Jaipur JDA Illegal Flats Action) किया गया। इससे पहले फ्लेट्स के बेसमेन्ट, द्वितीय व तृतीय मंजिल की सीढ़ियों व गेटों को ईंटों की दीवार से चुवाया गया। मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि सुल्तान नगर के भूखण्ड संख्या-62 में बिना अनुमति व स्वीकृति के निर्माण करने पर फ्लेट्स को सील किया गया।

Jaipur : 4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को दीवार चुनवा किया सील

Jaipur : 4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को दीवार चुनवा किया सील

4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को किया सील
— जेडीए दस्ते की कार्रवाई
— गुर्जर की थड़ी के सुल्तान नगर में कार्रवाई

जयपुर। जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से शुक्रवार को गुर्जर की थड़ी के सुल्तान नगर में 4 मंजिला अवैध फ्लेट्स को सील (Jaipur JDA Illegal Flats Action) किया गया। इससे पहले फ्लेट्स के बेसमेन्ट, द्वितीय व तृतीय मंजिल की सीढ़ियों व गेटों को ईंटों की दीवार से चुवाया गया।
मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जोन 5 में गैर अनुमोदित योजना सुल्तान नगर गुर्जर की थड़ी के भूखण्ड संख्या-62 में जेडीए की बिना अनुमति व स्वीकृति के निर्माण करने पर चार मंजिला अवैध बिल्डिंग-फ्लेट्स को सील किया गया। उन्होंने बताया कि जीरो सेटबैक पर बॉयलॉज का वायलेशन कर बने बेसमेन्ट व निर्माणाधीन 4 मंजिला अवैध बिल्डिंग-फ्लेटस् को रोकने के लिए पहले अवैध निर्माण रूकवाया गया। समय-समय पर भूखण्डधारी की अेार से मौका पाकर अवैध निर्माण कार्य जारी रखा। इस पर इंजिनियर शाखा की मदद से उक्त अवैध बिल्डिंग के बेसमेन्ट, द्वितीय व तृतीय मंजिल की सीढ़ियों व गेटों को ईंटों की दीवार से चुवाकर गेटों पर ताला व सील चपड़ी लगाकर अवैध निर्माणों को सील किया गया। कार्रवाई के दौरान स्थानीय पुलिस थाना महेश नगर का जाप्ता भी मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो