scriptJaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील | JAIPUR JDA ACTION ILLEGAL BUILDING SEALED | Patrika News
जयपुर

Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील

जेडीए (Jaipur JDA) ने कार्रवाई करते हुए जोन 4 में अवैध रूप से दो भूखण्डों को संयुक्त कर अवैध रूप से बनाये गये व्यावसायिक भवन को सील (Jaipur JDA Illegal Action building sealed) किया गया। साथ ही जोन 8 में सैटबैक में अवैध निर्माण कर बने चार मंजिला भवन में नौ फ्लेटस को सील किया गया।

जयपुरOct 30, 2021 / 07:08 pm

Girraj Sharma

Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील

Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील,Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील,Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील

Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील
– अवैध रूप से दो भूखण्डों को संयुक्त कर बनाये गये अवैध व्यावसायिक भवन में 8 फ्लेट्स को किया सील

जयपुर। जेडीए (Jaipur JDA) ने कार्रवाई करते हुए जोन 4 में अवैध रूप से दो भूखण्डों को संयुक्त कर अवैध रूप से बनाये गये व्यावसायिक भवन को सील (Jaipur JDA Illegal Action building sealed) किया गया। साथ ही जोन 8 में सैटबैक में अवैध निर्माण कर बने चार मंजिला भवन में नौ फ्लेटस को सील किया गया।
मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जोन 8 में भूखण्ड संख्या-91 खुशी विहार में करीब 400 वर्ग गज में सैटबैक व बिल्डिंग बायलॉज का गंभीर वायलेशन कर बने चार मंजिला अवैध बिल्डिंग में 9 फ्लेटस की नियमानुसार सीलिंग की कार्यवाही की गई। बिल्डिंग-फ्लेट्स के प्रवेश द्वारों को जेडीए की इंजिनियरिंग शाखा की मदद से ईटों की दीवार चुनवाकर सीलिंग की कार्यवाही की गई।
उन्होंने बताया कि जेडीए की ओर से जोन 4 में स्थित भूखण्ड संख्या 13 व 14 क्षेत्रफल करीब 457 वर्गगज में अखिल नगर, सिद्धार्थ नगर, मालवीय नगर के पास में बिना एकीकरण एवं अनुमति के सैटबैक व बिल्डिंग बॉयलाज का गंभीर वायलेशन कर दो भूखण्डों को मिलाकर चार मंजिला अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग बनाई जा रही थी, आठ अवैध फ्लेट्स निर्माणाधीन होने पर निर्माण रूकवाया गया व गार्ड नियुक्त किये गये, लेकिन अवैध निर्माण नहीं हटाया गया। इस पर अवैध व्यावसायिक बिल्डिंग को सील किया गया।

Home / Jaipur / Jaipur JDA सैटबैक में अवैध निर्माण, 4 मंजिला बिल्डिंग में 9 फ्लैट्स सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो