scriptपट्टे बांटने के लिए भी कर रहे जागरूक… अलग—अलग शिविर | JAIPUR JDA ADMINISTRATION CITIES CAMPAIGNS | Patrika News

पट्टे बांटने के लिए भी कर रहे जागरूक… अलग—अलग शिविर

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2021 10:26:47 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

2 अक्टूबर से शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) को लेकर जेडीए ने अधिक से अधिक पट्टे बांटने के लिए लोगों को जागरूक करना शुरू कर दिया है। वहीं अभियान के दौरान तीन प्रकार की योजनाएं वगीकृत कर शिविर आयोजित करने की तैयारी की है। इसमें अनुमोदित योजनाएं, गैर-अनुमोदित योजनाएं और 90ए व 90बी अनुमोदित योजनाएं शामिल हैं।

पट्टे बांटने के लिए भी कर रहे जागरूक... अलग—अलग शिविर

पट्टे बांटने के लिए भी कर रहे जागरूक… अलग—अलग शिविर

पट्टे बांटने के लिए भी कर रहे जागरूक… अलग—अलग शिविर

– जेडीए योजनाओं को तीन तरह से बांट लगाएगा शिविर
— प्रशासन शहरों के संग अभियान की तैयारी

जयपुर। 2 अक्टूबर से शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) को लेकर जेडीए ने अधिक से अधिक पट्टे बांटने के लिए लोगों को जागरूक करना शुरू कर दिया है। वहीं अभियान के दौरान तीन प्रकार की योजनाएं वगीकृत कर शिविर आयोजित करने की तैयारी की है। इसमें अनुमोदित योजनाएं, गैर-अनुमोदित योजनाएं और 90ए व 90बी अनुमोदित योजनाएं शामिल हैं।
जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत दी जा रही विभिन्न छूटों, रियायतों के व्यापक प्रचार प्रसार और उनका लाभ आमजन तक पहुंचे, इसके लिए समस्त जोन उपायुक्तों को निर्देश दिए गए है। जोन उपायुक्त योजनावार राजस्व शाखा और तकनीकी शाखा के अधिकारी व कर्मचारियों की टीम बनाकर सरकार की ओर से दी जा रही विभिन्न छूटों की लोगों को जानकारी दे रहे है।
जेडीसी ने बताया गया कि अभियान में तीन प्रकार की योजनाएं वगीकृत कर शिविर आयोजित किए जाएंगे, जिनमें अनुमोदित योजनाएं, गैर-अनुमोदित योजनाएं एवं 90ए/90बी अनुमोदित योजनाएं शामिल हैं।

यहां दी लोगों को जानकारी…
जोन उपायुक्त 11 प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि आर्दश कॉलोनी बगरू के निवासियों से पट्टे लेने के लिए जोन के सहायक नगर नियोजक एवं कनिष्ठ अभियंता ने जानकारी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो