scriptJaipur JDA एक कार्मिक को किया सस्पेंड, एक को कार्यमुक्त | JAIPUR JDA ADMINISTRATION CITIES CAMPAIGNS | Patrika News

Jaipur JDA एक कार्मिक को किया सस्पेंड, एक को कार्यमुक्त

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2021 08:02:34 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) को गति देने के लिए यूडीएच के प्रमुख सचिव कुंजी लाल मीना (UDH Principal Secretary Kunji Lal Meena) ने जेडीए के पृथ्वीराज नगर उत्तर और दक्षिण कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों केा पट्टे भी बांटे। वहीं निरीक्षण के दौरान सही तरह से काम नहीं करने पर एक सलाहकार को सस्पेंड और एक सेवानिवृत तहसीलदार को तुरंत कार्यमुक्त करने के निर्देश दिए।

Jaipur JDA एक कार्मिक को किया सस्पेंड, एक को कार्यमुक्त

Jaipur JDA एक कार्मिक को किया सस्पेंड, एक को कार्यमुक्त

Jaipur JDA एक कार्मिक को किया सस्पेंड, एक को कार्यमुक्त
— प्रमुख सचिव ने किया प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर का निरीक्षण

जयपुर। प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) को गति देने के लिए यूडीएच के प्रमुख सचिव कुंजी लाल मीना (UDH Principal Secretary Kunji Lal Meena) ने जेडीए के पृथ्वीराज नगर उत्तर और दक्षिण कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों केा पट्टे भी बांटे। वहीं निरीक्षण के दौरान सही तरह से काम नहीं करने पर एक सलाहकार को सस्पेंड और एक सेवानिवृत तहसीलदार को तुरंत कार्यमुक्त करने के निर्देश दिए। जेडीए की ओर से गुरूवार तक 8602 पट्टे जारी किए और 9467 आवेदन प्राप्त हुए। जेडीए की ओर से 90 प्रतिशत आवेदकों को पट्टे जारी किये गये है।
निरीक्षण के दौरान मीना ने अतिरिक्त आयुक्त प्रशासन को समस्त नागरिक सेवा केंद्रों के सलाहकारों की ओर से संबंधित जोन उपायुक्तों के अधीन कार्य करने के निर्देश दिये।
जेडीए के पृथ्वीराज नगर (दक्षिण) कार्यालय में उपायुक्त मानसिंह मीना एवं उपायुक्त अंजु वर्मा की ओर से तैयार पट्टे प्रमुख सचिव कुंजी से वितरित करवाये। जेडीए के पृथ्वीराज नगर (उत्तर) कार्यालय में उपायुक्त राम रतन शर्मा, मुकेश मीना और उपायुक्त जोन 7 जगत राजेश्वर की ओर से तैयार पट्टे भी मीना ने बांटे।
इनकों मिले पट्टे
प्रमुख सचिव ने पृथ्वीराज नगर दक्षिण-ाा में महेंद्र कुमार, विमला देवी, रानी शर्मा एवं जितेंद्र राठौड आदि को और पृथ्वीराज नगर दक्षिण-ा में हर्षित गोयल, राजेंद्र कुमार आचार्य, ओम शंकर शर्मा एवं श्यामा अग्रवाल को पट्टे बांटे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो