script

विधि विश्वविद्यालय के लिए दिया जमीन का पट्टा

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2021 08:20:36 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जेडीए ने बुधवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय (Dr. Bhimrao Ambedkar Law University) को करीब एक लाख वर्गमीटर भूमि का पट्टा जारी (lease release) किया। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि जेडीए की ओर से ग्राम दहमीकलां संस्थानिक योजना में सृजित भूखण्ड संख्या 8 क्षेत्रफल 100482.70 वर्गमीटर भूमि डॉ. भीमराव अम्बेडकर विधि विश्वविद्यालय को निःशुल्क पट्टा जारी किया गया है।

विधि विश्वविद्यालय के लिए दिया जमीन का पट्टा

विधि विश्वविद्यालय के लिए दिया जमीन का पट्टा

विधि विश्वविद्यालय के लिए दिया जमीन का पट्टा
— जेडीए ने जारी किया पट्टा
— एक लाख वर्गमीटर भूमि का निःशुल्क आवंटन

जयपुर। जेडीए ने बुधवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय (Dr. Bhimrao Ambedkar Law University) को करीब एक लाख वर्गमीटर भूमि का पट्टा जारी किया।
जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि जेडीए की ओर से ग्राम दहमीकलां संस्थानिक योजना में सृजित भूखण्ड संख्या 8 क्षेत्रफल 100482.70 वर्गमीटर भूमि डॉ. भीमराव अम्बेडकर विधि विश्वविद्यालय को निःशुल्क पट्टा जारी किया गया है। नव स्थापित डॉ. भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय को प्रशासनिक व शैक्षणिक उपयोग के लिए दहमीकला में भूमि का आवंटन किया गया। जेडीए की भूमि एवं संपत्ति निस्तारण समिति की 159वीं बैठक में भूमि आवंटन के लिए प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजे जाने का निर्णय लिया गया था।
उन्होंने बताया कि दहमीकलां योजना मुख्य अजमेर रोड पर स्थित है। इस योजना में पहले भी हरिदेश जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाईन को भूमि आवंटित की जा चुकी है। उपतहसील बगरू को नवीन कार्यालय भवन एवं आवास निर्माण के लिए नवीन सामुदायिक केन्द्र बगरू व नवीन राजकीय महाविद्यालय बगरू को भवन निर्माण के लिए भूमि आवंटन की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है।

ट्रेंडिंग वीडियो