scriptमांग्यावास में दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग ध्वस्त | JAIPUR JDA BUILDING DEMOLISHED SEALED | Patrika News

मांग्यावास में दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग ध्वस्त

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2020 09:29:01 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जेडीए (Jaipur JDA) ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मांग्यावास में 100 फीट सेक्टर रोड पर दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग को ध्वस्त (Commercial building demolished) किया, वहीं मानबाग कॉलोनी में चार मंजिला भवन को सील (Four storey building sealed) किया। मांग्यावास रोड पर हनुमान सिटी में 100 फीट सेक्टर रोड के चौराह पर कॉर्नर आवासीय भूखण्ड पर दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग का निर्माण कर लिया गया, जिसे लोखंडा मशीनों से ध्वस्त किया गया।

मांग्यावास में दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग ध्वस्त

मांग्यावास में दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग ध्वस्त

मांग्यावास में दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग को किया ध्वस्त
— मानबाग कॉलोनी में चार मंजिला भवन को किया सील
— जेडीए की बड़ी कार्रवाई

जयपुर। जेडीए (Jaipur JDA) ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मांग्यावास में 100 फीट सेक्टर रोड पर दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग को ध्वस्त (Commercial building demolished) किया, वहीं मानबाग कॉलोनी में चार मंजिला भवन को सील (Four storey building sealed) किया।
जेडीए के मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जोन पीआरएन साउथ के मांग्यावास रोड पर हनुमान सिटी में बिना जेडीए की अनुमति व स्वीकृति के सेटबैक बॉयलॉज का गम्भीर वॉयलेशन कर 100 फीट सेक्टर रोड के चौराह पर कॉर्नर आवासीय भूखण्ड पर दो मंजिला अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंग का निर्माण कर लिया गया, जिसे लोखंडा मशीनों से ध्वस्त किया गया। इसे पहले भी नोटिस दिया गया, लेकिन भूतल सहित 02 मंजिला निर्माणाधीन कॉमर्शियल बिल्डिंग में बेसमेन्ट, ग्राउण्ड फ्लोर में 07 दुकानें मय लिफ्ट आदि का निर्माण कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान स्थानीय पुलिस थाना मानसरोवर का भी जाप्ता मौजूद रहा।
उन्होंने बताया कि जोन 2 के क्षेत्राधिकार में दिल्ली बाइपास रोड पर मानबाग कॉलोनी में बिना जेडीए की अनुमति व स्वीकृति के सेटबैक व बॉयलॉज का उल्लंघन कर बनी 4 मंजिला अवैध बिल्डिंग में 6 कमरें, 3 दुकानों व दुकानों के ऊपर तीन मंजिल के अवैध निर्माण के प्रवेश द्वार, सिढ़ियां, दुकानों के शटरों पर ताले लगवाकर सील किया गया। द्वारों व शटरों के सामने ईंटों की दीवारों से चुनवाकर सील किया गया। कार्रवाई के दौरान ब्रह्मपुरी थाने का जाप्ता भी मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो