जेडीए चौराहा हादसा: घायल अभय डागा ने तोड़ा दम, 60 घंटे जिंदगी के लिए मौत से लड़ते रहे जंग

जेडीए चौराहा हादसा: घायल अभय डागा ने तोड़ा दम, 60 घंटे जिंदगी के लिए मौत से लड़ते रहे जंग

kamlesh sharma | Updated: 21 Jul 2019, 08:36:51 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जेएलएन मार्ग स्थित जेडीए चौराहा ( Jaipur JDA Circle accident ) पर शुक्रवार सुबह कार की टक्कर से गंभीर घायल हुए महावीर नगर निवासी अभय डागा (57) ने एसएमएस अस्पताल में 60 घंटे जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ते हुए दम तोड़ दिया।

जयपुर। जेएलएन मार्ग स्थित जेडीए चौराहा ( Jaipur JDA Circle accident ) पर शुक्रवार सुबह कार की टक्कर से गंभीर घायल हुए महावीर नगर निवासी अभय डागा ( Abhay Daga ) (57) ने एसएमएस अस्पताल ( sms hospital ) में 60 घंटे जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ते हुए दम तोड़ दिया। उनकी मौत का समाचार सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ, जो लोग उनकी जिंदगी की कामना कर रहे थे, उन्हें यह समाचार सुनकर बड़ा झटका लगा। वहीं परिवारजनों को रिश्तेदार ढांढ़स बंधाने में लगे थे।

बता दें कि शुक्रवार सुबह 120 किमी की स्पीड से आई लग्जरी कार ने स्कूटर अभय को टक्कर मार दी थी। गोविंददेवजी जा रहे डागा गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल में 60 घंटे जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ते हुए रविवार शाम को दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि जेडीए सर्कल पर मंगलवार को तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी।

एएसआइ सस्पेंड

जेडीए सर्कल पर शुक्रवार को 120 किमी की स्पीड से स्कूटर सवार को टक्कर मारने के आरोपी लग्जरी कार चालक सिद्धार्थ शर्मा को गुपचुप में जमानत दिलाने की तैयारी कर ली थी। थाने में मुचलका भी भरवा लिया था। लेकिन समय रहते मामला सामने आने पर आरोपी एएसआइ रामप्रताप मीणा को निलंबित कर दिया गया।

हुआ यों कि शुक्रवार सुबह 6:21 बजे सिद्धार्थ ने स्कूटर सवार अभय डागा को कार से टक्कर मारी थी। दुर्घटना थाने के एएसआइ रामप्रताप मीणा अन्य पुलिसकर्मी सिद्धार्थ को थाने ले आए। करीब ढाई घंटे बाद ही सुबह 9 बजे एएसआइ रामप्रताप ने थाने में ही शराब के नशे में धुत्त सिद्धार्थ का जमानत मुचलका भर दिया।

इससे आरोपी सिद्धार्थ थाने से ही छूटकर चला जाता, जबकि घायल अभय के परिजन दोपहर करीब 2 बजे चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे थे। मामला पता चलने पर डीसीपी राहुल प्रकाश ने जांच के बाद शनिवार को एएसआइ रामप्रताप मीणा को निलंबित कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned