scriptजेडीए ने मास्क बांटने के लिए बनाई 6 टीमें | JAIPUR JDA COVID 19 AWARENESS CAMPAIGN | Patrika News

जेडीए ने मास्क बांटने के लिए बनाई 6 टीमें

locationजयपुरPublished: Oct 11, 2020 09:48:57 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना के विरुद्ध जनआंदोलन अभियान (Awareness Campaign) के तहत जेडीए ने शहर में मास्क वितरण के लिए 6 टीमें बनाई है। जेडीए प्रशासन ने ये टीमें अधिशासी अभियंताओं की बनाई है। टीम शहर में मास्क वितरण के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए लोगों से समझाइश भी करेगी। वहीं जेडीए ने 2 लाख मास्क खरीदने के लिए कार्यादेश जारी कर दिया है।

जेडीए ने मास्क बांटने के लिए बनाई 6 टीमें

जेडीए ने मास्क बांटने के लिए बनाई 6 टीमें

जेडीए ने मास्क बांटने के लिए बनाई 6 टीमें
— कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन अभियान
— अधिशासी अभियंताओं की बनाई 6 टीमें

जयपुर। कोरोना के विरुद्ध जनआंदोलन अभियान (Awareness Campaign) के तहत जेडीए ने शहर में मास्क वितरण के लिए 6 टीमें बनाई है। जेडीए प्रशासन ने ये टीमें अधिशासी अभियंताओं की बनाई है। टीम शहर में मास्क वितरण के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए लोगों से समझाइश भी करेगी। वहीं जेडीए ने शहर में करीब 31 हजार मास्क बांट दिए है, अब 2 लाख मास्क खरीदने के लिए कार्यादेश जारी कर दिया है।
जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि जेडीए की ओर से अक्टूबर माह में मास्क वितरण और समझाइश का कार्य किया जा रहा है। जेडीए एक निजी कंपनी को 2 लाख मास्क बनाने का कार्यादेश शनिवार को जारी किया गया है, जो जल्दी ही मास्क बनाकर जेडीए को उपलब्ध करवाएगी। जेडीए की ओर से छह टीमों का गठन किया गया है, जिनकी ओर से मास्क वितरण का कार्य किया जाएगा। ये टीमें अधिशासी अभियंताओं की गठित की गई है, जिसमें अमीनुद्दीन आजाद, अयूब खान, जगदीश पन्नू, रामकिशन यादव, सुभाष सैनी एवं महेंद्र सिंह को शामिल किया गया है। टीमें अपने-अपने क्षेत्र में मास्क वितरण और समझाइश का काम करेगी। टीमों की ओर से हर दिन की कार्य रिपोर्ट भी तैयार की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो