जेडीए कराएगा 8 करोड रूपए से 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण

जेडीए शहर में 29 सेक्टर सड़कों (Sector roads) का निर्माण (Jaipur JDA Development work) करवाएगा, इस पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने इसके लिए अभियंताओं को निर्देश जारी किए है। जेडीसी गौरव गोयल ने बताया कि वार्षिक दर संविदा आमंत्रित कर मौके पर सेक्टर सड़कों की भूमि उपलब्धता के आधार पर कार्य करवाया जाएगा। जेडीए की ओर से सेक्टर सडकों के निर्माण पर 8 करोड रूपये खर्च किये जायेंगे।

By: Girraj Sharma

Published: 19 Jan 2021, 04:07 PM IST

जेडीए कराएगा 8 करोड रूपए से 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण
- जेडीसी ने दिए अभियन्ताओं को निर्देश
- शहर के सभी जोन क्षेत्रों में होगा सड़क निर्माण

जयपुर। जेडीए शहर में 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण (Jaipur JDA Development work) करवाएगा, इस पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने इसके लिए अभियंताओं को निर्देश जारी किए है। जेडीसी गौरव गोयल ने बताया कि वार्षिक दर संविदा आमंत्रित कर मौके पर सेक्टर सड़कों की भूमि उपलब्धता के आधार पर कार्य करवाया जाएगा। जेडीए की ओर से सेक्टर सडकों के निर्माण पर 8 करोड रूपये खर्च किये जायेंगे।

मुख्य सेक्टर सडकों के तहत जेडीए की ओर से जोन 7 व 12 में 200 फीट सेक्टर रोड़ अजमेर रोड़ से सिरसी रोड तक, जोन 14 में 200 फीट सेक्टर रोड़ प्रहलादपुरा अण्डरपास से रिंग रोड तक, जोन 9 में 100 फीट सेक्टर रोड़ 160 फीट रोड से एचटी लाईन तक, जोन 8 में 100 फीट सेक्टर रोड़ कृष्णा सरोवर से पत्रकार कॉलोनी तक, 60 फीट सेक्टर रोड स्वर्ण विहार से कीरों की ढाणी तक का निर्माण करवाया जायेगा। जेडीए द्वारा जोन 14 में 200 फीट सेक्टर रोड़ पीपली चौराहा से मथुरावाला तक, जोन 9 में लिंक रोड सेक्टर 30 एवं 37, जोन 6 में रोड़ नं.-5 सी जोन बाईपास से बैनाड़ रोड तक, जोन 10 में 200 फीट सेक्टर रोड़ आगरा रोड से जग्गा की बावड़ी तक, जोन 8 व 11 में 200 फीट सेक्टर रोड़ ट्रांसपोर्ट नगर-अजमेर रोड़ से रिंग रोड़ तक का शेष निर्माण करवाया जाएगा।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned