scriptजेडीए कराएगा 8 करोड रूपए से 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण | JAIPUR JDA DEVELOPMENT WORK SECTOR ROADS | Patrika News

जेडीए कराएगा 8 करोड रूपए से 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण

locationजयपुरPublished: Jan 19, 2021 04:07:42 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जेडीए शहर में 29 सेक्टर सड़कों (Sector roads) का निर्माण (Jaipur JDA Development work) करवाएगा, इस पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने इसके लिए अभियंताओं को निर्देश जारी किए है। जेडीसी गौरव गोयल ने बताया कि वार्षिक दर संविदा आमंत्रित कर मौके पर सेक्टर सड़कों की भूमि उपलब्धता के आधार पर कार्य करवाया जाएगा। जेडीए की ओर से सेक्टर सडकों के निर्माण पर 8 करोड रूपये खर्च किये जायेंगे।

जेडीए कराएगा 8 करोड रूपए से 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण
– जेडीसी ने दिए अभियन्ताओं को निर्देश
– शहर के सभी जोन क्षेत्रों में होगा सड़क निर्माण

जयपुर। जेडीए शहर में 29 सेक्टर सड़कों का निर्माण (Jaipur JDA Development work) करवाएगा, इस पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने इसके लिए अभियंताओं को निर्देश जारी किए है। जेडीसी गौरव गोयल ने बताया कि वार्षिक दर संविदा आमंत्रित कर मौके पर सेक्टर सड़कों की भूमि उपलब्धता के आधार पर कार्य करवाया जाएगा। जेडीए की ओर से सेक्टर सडकों के निर्माण पर 8 करोड रूपये खर्च किये जायेंगे।
मुख्य सेक्टर सडकों के तहत जेडीए की ओर से जोन 7 व 12 में 200 फीट सेक्टर रोड़ अजमेर रोड़ से सिरसी रोड तक, जोन 14 में 200 फीट सेक्टर रोड़ प्रहलादपुरा अण्डरपास से रिंग रोड तक, जोन 9 में 100 फीट सेक्टर रोड़ 160 फीट रोड से एचटी लाईन तक, जोन 8 में 100 फीट सेक्टर रोड़ कृष्णा सरोवर से पत्रकार कॉलोनी तक, 60 फीट सेक्टर रोड स्वर्ण विहार से कीरों की ढाणी तक का निर्माण करवाया जायेगा। जेडीए द्वारा जोन 14 में 200 फीट सेक्टर रोड़ पीपली चौराहा से मथुरावाला तक, जोन 9 में लिंक रोड सेक्टर 30 एवं 37, जोन 6 में रोड़ नं.-5 सी जोन बाईपास से बैनाड़ रोड तक, जोन 10 में 200 फीट सेक्टर रोड़ आगरा रोड से जग्गा की बावड़ी तक, जोन 8 व 11 में 200 फीट सेक्टर रोड़ ट्रांसपोर्ट नगर-अजमेर रोड़ से रिंग रोड़ तक का शेष निर्माण करवाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो