scriptJAIPUR JDA ILLEGAL ROAD ACTION | हाइटेंशन लाइन के नीचे बना दी सड़क, जेडीए ने की ध्वस्त | Patrika News

हाइटेंशन लाइन के नीचे बना दी सड़क, जेडीए ने की ध्वस्त

जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से बुधवार को कार्रवाई करते हुए सेफ्टी कॉरीडोर 220 किलोवाट हाईटेशन लाईन के नीचे बनाई गई अवैध सड़क को ध्वस्त किया गया। जोन पीआरएन नोर्थ में जगदम्बा नगर ए में करीब 250 मीटर व विकास नगर बी में 230 मीटर लम्बाई तक बिल्ड़रो ने रातों-रात मलवा, मिट्टी डालकर बनायी गई अवैध डामर की सड़क को ध्वस्त (Illegal road demolished) किया गया।

जयपुर

Published: December 22, 2021 07:59:50 pm

हाइटेंशन लाइन के नीचे बना दी सड़क, जेडीए ने की ध्वस्त
— जगदम्बा नगर ए में अवैध रूप से बनाई गई रोड को किया ध्वस्त
— जेडीए प्रवर्तन दस्ते की कार्रवाई
— सेफ्टी कॉरीडोर 220 किलोवाट हाईटेशन लाईन के नीचे बना दी सड़क
हाइटेंशन लाइन के नीचे बना दी सड़क, जेडीए ने की ध्वस्त
हाइटेंशन लाइन के नीचे बना दी सड़क, जेडीए ने की ध्वस्त

जयपुर। जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से बुधवार को कार्रवाई करते हुए सेफ्टी कॉरीडोर 220 किलोवाट हाईटेशन लाईन के नीचे बनाई गई अवैध सड़क को ध्वस्त किया गया। जोन पीआरएन नोर्थ में जगदम्बा नगर ए में करीब 250 मीटर व विकास नगर बी में 230 मीटर लम्बाई तक बिल्ड़रो ने रातों-रात मलवा, मिट्टी डालकर बनायी गई अवैध डामर की सड़क को ध्वस्त (Illegal road demolished) किया गया।
मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन ने बताया कि प्रवर्तन प्रकोष्ठ की ओर से जोन-पीआरएन-नोर्थ के क्षेत्राधिकार जगदम्बा नगर ए में करीब 250 मीटर व विकास नगर बी ब्लॉक में 230 मीटर लम्बाई तक सेफ्टी कॉरीडोर 220 किलोवाट हाईटेशन लाईन के नीचे ही बिल्ड़रो की ओर से रातों-रात मलवा, मिट्टी डालकर डामर की सड़क का अवैध निर्माण किया जा रहा था। जबकी 18.6 मीटर का सेफ्टी कॉरीडोर छोडकर ही निर्माण किया जा सकता है। इससे स्थानीय लोगों-आमजन को जान-माल के भारी नुकशान का खतरा था, हाइटेशन लाईन के नीचे किसी भी प्रकार का निर्माण नही किया जा सकता। इसकी शिकायत प्राप्ति पर जेडीए के प्रवर्तन दस्ते की ओर से मौके पर पहुंचकर जोन-पीआरएन-नोर्थ के राजस्व व तकनिकी स्टाफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते ने जेसीबी मशीन व मजदूरों की सहायता से अवैध रूप से बनाई गई रोड को ध्वस्त किया गया।
उक्त कार्यवाही प्रवर्तन अधिकारी जोन-पीआरएन-नोर्थ और प्राधिकरण में उपलब्ध जाप्ते, लेबर गार्ड एवं जोन में पदस्थापित राजस्व व तकनीकी स्टाफ की निशादेही पर प्रवर्तन दस्ते की ओर से की गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.