झोटवाड़ा आरओबी का निर्माण कार्य तय समय में पूरा करने की तैयारी

जयपुर विकास प्राधिकरण की ओर से झोटवाड़ा आरओबी (Jhotwara ROB) से प्रभावित दुकानदारों, स्ट्रक्चर धारकों, भूखण्डधारकों को निवारू रोड पर नवसृजित योजना में दुकान भूखण्ड लॉटरी के माध्यम से आवंटित किए जाएंगे। निवारू रोड पर नवसृजित योजना में विकास कार्यों के लिए जेडीए ने 5 करोड रूपए के कार्यादेश जारी कर दिए है।

By: Girraj Sharma

Published: 06 Jan 2021, 09:48 PM IST

झोटवाड़ा आरओबी का निर्माण कार्य तय समय में पूरा करने की तैयारी

— प्रभावित दुकानदारों व भूखण्डधारकों को निवारू रोड पर आवंटित होंगे भूखंड
— जेडीए नवसृजित योजना में 5 करोड़ रुपए में विकसित करेगा मूलभूत सुविधाएं

जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण की ओर से झोटवाड़ा आरओबी (Jhotwara ROB) से प्रभावित दुकानदारों, स्ट्रक्चर धारकों, भूखण्डधारकों को निवारू रोड पर नवसृजित योजना में दुकान भूखण्ड लॉटरी के माध्यम से आवंटित किए जाएंगे। निवारू रोड पर नवसृजित योजना में विकास कार्यों के लिए जेडीए ने 5 करोड रूपए के कार्यादेश जारी कर दिए है।

जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि झोटवाडा आरओबी से प्रभावित जिन दुकानदारों की ओर से पहले दुकान खाली करने की सहमति दी जा चुकी है, उन्हें जनवरी में लॉटरी के माध्यम से निवारू रोड पर नवसृजित योजना में दुकान, भूखण्ड आवंटित किए जाएंगे। जिन दुकानदारों की ओर से सहमति नहीं दी गई है उनके द्वारा भी शीघ्र सहमति दे दी जाती है तो उनको भी लॉटरी में शामिल कर लिया जाएगा। जेडीसी ने बताया कि निवारू रोड पर नवसृजित योजना में पार्क, बिजली, पानी, सड़क, सीवरेज एवं स्ट्रीट लाईट आदि विकास कार्यों के लिए 5 करोड रूपए के कार्यादेश जारी किए गए है। जेडीसी ने जोन उपायुक्त 2 को झोटवाड़ा आरओबी के समीप नाले के पास स्थित निजी भूमि के मालिक से वार्ता कर उक्त भूमि के पेटे जेडीए की ओर से अन्य स्थान पर भूमि दिए जाने के निर्देश दिए, जिससे झोटवाडा आरओबी के निर्माण को गति मिले।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned