झोटवाड़ा आरओबी से प्रभावितों को अब अगले माह मिलेंगे भूखण्ड

जेडीए (Jaipur JDA) की ओर से झोटवाड़ा आरओबी के निर्माण (Jhotwara ROB Construction) से प्रभावितों के पुनर्वास के लिए व्यावसायिक भूमि का आवंटन (commercial land allotment) 10 अगस्त को लॉटरी के माध्यम से किया जाएगा। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि झोटवाड़ा आरओबी के निर्माण से प्रभावित भूमि के हितधारियों के पुर्नवास के लिए व्यावसायिक भूमि का आंवटन लॉटरी से 10 अगस्त को किया जाएगा।

By: Girraj Sharma

Published: 29 Jul 2021, 10:08 PM IST

झोटवाड़ा आरओबी से प्रभावितों को अब अगले माह मिलेंगे भूखण्ड

— व्यावसायिक भूखण्डों की लॉटरी 10 अगस्त को

जयपुर। जेडीए (Jaipur JDA) की ओर से झोटवाड़ा आरओबी के निर्माण (Jhotwara ROB Construction) से प्रभावितों के पुनर्वास के लिए व्यावसायिक भूमि का आवंटन (commercial land allotment) 10 अगस्त को लॉटरी के माध्यम से किया जाएगा।

जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि झोटवाड़ा आरओबी के निर्माण से प्रभावित भूमि के हितधारियों के पुर्नवास के लिए व्यावसायिक भूमि का आंवटन लॉटरी से 10 अगस्त को किया जाएगा। पहले यह लॉटरी 30 जुलाई को निकाली जाना प्रस्तावित थी, तब 22 जुलाई तक आमजन से आपत्ति मांगी गई थी। इसके तहत जोन कार्यालय में प्राप्त आपत्तियों के परीक्षण व झोटवाड़ा व्यापार मंडल की ओर से प्रस्तुत ज्ञापन का सक्षम स्तर से परीक्षण के बाद आवश्यक संशोधन के बाद अब 10 अगस्त को लॉटरी निकाली जाएगी।


लोहामंडी योजना से प्रभावितों के लिए लगेंगे शिविर

जेडीए की ओर से लोहामंडी योजना से प्रभावितों के लिए शिविर लगाए जाएंगे। जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि लोहामण्डी योजना की भूमि से सम्बन्धित खातेदारों, हितधारियों, क्रेता, अन्तिम क्रेता की ओर से आवेदन/क्लेम प्रस्तुत करने के लिए 30 जुलाई और 2 अगस्त को शिविर लगाए जाएंगे। वहीं गृह निर्माण सहकारी समितियों के आवंटियों, हितधारियों, क्रेता व अंतिम क्रेता के लिए 3 अगस्त और 4 अगस्त को सुबह 10.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक जेडीए के जनसुनवाई केन्द्र पर शिविर का आयोजन किया गया है।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned