scriptजेडीए अधिकारी करेंगे मतदाताओं को जागरूक, ली शपथ | JAIPUR JDA POLLING DAY AWARE VOTE | Patrika News

जेडीए अधिकारी करेंगे मतदाताओं को जागरूक, ली शपथ

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2021 10:04:34 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

मतदान दिवस (Polling day) पर सोमवार को जेडीए अधिकारियों और कर्मचारियों (JDA officers and employees) ने मतदान करने और अपने आसपास के सभी मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक (Aware to vote) करने की शपथ ली। जेडीए सचिव हृदयेश कुमार शर्मा ने कार्मिकों को मतदान करने और अपने आसपास के सभी मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक करने के लिए शपथ दिलाई।

जेडीए अधिकारी करेंगे मतदाताओं को जागरूक, ली शपथ

जेडीए अधिकारी करेंगे मतदाताओं को जागरूक, ली शपथ

जेडीए अधिकारी करेंगे मतदाताओं को जागरूक, ली शपथ

जेडीए अधिकारी और कर्मचारियों ने ली मतदान दिवस पर शपथ

जयपुर। मतदान दिवस (Polling day) पर सोमवार को जेडीए अधिकारियों और कर्मचारियों (JDA officers and employees) ने मतदान करने और अपने आसपास के सभी मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक (Aware to vote) करने की शपथ ली।
जेडीए सचिव हृदयेश कुमार शर्मा ने जेडीए के सभी कार्मिकों को मतदान करने और अपने आसपास के सभी मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक करने के लिए मतदान दिवस के अवसर पर जेडीए के जनसुनवाई केंद्र में मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई। जेडीए सचिव ने शपथ दिलाई कि हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो