script

14.71 करोड़ रुपए में डलेगी पृथ्वीराज नगर में सीवर लाइन

locationजयपुरPublished: May 28, 2021 03:52:29 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

शहर के पृथ्वीराज नगर (Prithviraj Nagar) के लोगों के लिए राहत की खबर है। पृथ्वीराज नगर योजना क्षेत्र में 14.71 करोड़ रुपए में सीवर लाइन डाली जाएगी। इसके लिए जेडीए की कार्यकारी समिति में प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति दे दी गई। वहीं सेंट्रल पार्क में गांधी दर्शन म्यूजियम (Gandhi Darshan Museum) और महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ गर्वनेंस (Mahatma Gandhi Institute of Governance) व सोशल साईंस बनाने के जल्द ही डीपीआर बनाई जाएगी।

14.71 करोड़ रुपए में डलेगी पृथ्वीराज नगर में सीवर लाइन

14.71 करोड़ रुपए में डलेगी पृथ्वीराज नगर में सीवर लाइन

14.71 करोड़ रुपए में डलेगी पृथ्वीराज नगर में सीवर लाइन
– सेंट्रल पार्क में गांधी दर्शन म्यूजियम और महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ गर्वनेंस व सोशल साईंस बनाने के लिए जल्द बनेगी डीपीआर

जयपुर। शहर के पृथ्वीराज नगर (Prithviraj Nagar) के लोगों के लिए राहत की खबर है। पृथ्वीराज नगर योजना क्षेत्र में 14.71 करोड़ रुपए में सीवर लाइन डाली जाएगी। इसके लिए जेडीए की कार्यकारी समिति में प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति दे दी गई। वहीं सेंट्रल पार्क में गांधी दर्शन म्यूजियम (Gandhi Darshan Museum) और महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ गर्वनेंस (Mahatma Gandhi Institute of Governance) व सोशल साईंस बनाने के जल्द ही डीपीआर बनाई जाएगी। समिति में डीपीआर बनाने के लिए बिड डाक्यूमेंट का अनुमोदन किया गया। लोहामण्डी योजना के मानचित्र का रिवीजन व योजना में जोनल प्लान की सडकों की रि-एलाइनमेट, शिफ्टिंग के लिए प्रकरण सरकार को भेजने का निर्णय किया गया।
जेडीए आयुक्त गौरव गोयल की अध्यक्षता में जेडीए में कार्यकारी समिति की वर्चुअल बैठक हुई। जेडीए आयुक्त ने बताया कि लोहामण्डी योजना के मानचित्र का रिवीजन व योजना स्थित जोनल प्लान की सडकों की रि-एलाइनमेट, शिफ्टिंग के लिए प्रकरण राज्य सरकार को भेजे जाएंगे। सेंट्रल पार्क में गांधी दर्शन म्यूजियम और महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ गर्वनेंस तथा सोशल साईंस बनाये जाने के लिए डीपीआर बनाने के लिए बिड डाक्यूमेंट का अनुमोदन किया गया। किशन बाग परियोजना के रखरखाव व मैनेजमेंट के लिए बिड डाक्यूमेंट का अनुमोदन किया गया।
पृथ्वीराज नगर में जल्द डलेगी सीवर लाइन
पृथ्वीराज नगर में जल्द सीवर लाइन डालने का काम शुरू होगा। जेडीसी ने बताया कि पृथ्वीराज नगर योजना क्षेत्र में सीवर लाइन कार्य के 14.71 करोड रुपए की प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो