scriptपुलिसकर्मी जूते में छिपाकर गया चाबी, चोर जूता भी ले गए और घर भी साफ कर भागे | Jaipur jewellery and cash stolen in police constable house in RPA | Patrika News

पुलिसकर्मी जूते में छिपाकर गया चाबी, चोर जूता भी ले गए और घर भी साफ कर भागे

locationजयपुरPublished: Jan 04, 2022 08:31:05 pm

पुलिस के घर भी सुरक्षित नहीं, कमिश्नरेट में तैनात कनिष्ठ लिपिक ने क्वार्टर में चोरी, आरपीए क्वार्टर में वारदात, चोर आभूषण और 800 अमरीकी डॉलर ले गए

chouri

पुलिसकर्मी जूते में छिपाकर गया चाबी, चोर जूता भी ले गए और घर भी साफ कर भागे

मुकेश शर्मा / जयपुर. शहर में पुलिस का घर भी सुरक्षित नहीं है। राजस्थान पुलिस अकादमी (RPA) स्थित क्वार्टर में भी चोरी हो गई। चोरी के संबंध में पुलिस कमिश्नरेट में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक नवीन रिणवां ने शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पीड़ित ने चोरी से बचने के लिए क्वार्टर की चाबी बाहर रखे जूते में छुपा रखी थी। पीड़ित को चोरी का तब पता चला, जब घर पहुंचने पर उसे बाहर रखे जूते नहीं मिले। चाबी भी दूसरी जगह पर पड़ी हुई मिली।
पीड़ित के अनुसार घर में रखे आभूषण एवं 800 अमरीकी डॉलर चोरी हुए हैं। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि 31 दिसम्बर को दिल्ली रोड स्थित निजी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली बहन जयपुर आने वाली थी। इसलिए कमिश्नरेट कार्यालय आने के दौरान क्वार्टर के ताला लगाकर चाबी बाहर रखे जूते में रख दी, ताकि बहन के आने पर चाबी मिल जाए।
बहन का आना नहीं हुआ और पीडि़त जयपुर में ही अपने ससुराल चला गया। 2 जनवरी को क्वार्टर पर लौटा तो चाबी दूसरी जगह रखी मिली। अज्ञात चोर अलमारी में रखी सोने की दो चेन, सोने की तीन अंगूठी, डायमंड की एक अंगूठी, सोने की बादलिया और 800 अमरीकी डॉलर गायब थे। चोर पीड़ित के जूते भी साथ ले गए।
तीसरी मंजिल पर क्वार्टर

पीडि़त का क्वार्टर तीन मंजिला इमारत में सबसे ऊपर है। प्रथम क्वार्टर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। कैमरे की गुणवत्ता अच्छी नहीं होने पर चोरों की फोटो साफ नजर नहीं आ रही। पुलिस हुलिए के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो