scriptJaipur JDA Cricle Accident : लाल बत्ती तोड़ते हुए आई तेज रफ्तार लो फ्लोर बस, टक्कर से पलटी कार | jaipur JLN Marg accident 20 august bus hit car no casualty | Patrika News

Jaipur JDA Cricle Accident : लाल बत्ती तोड़ते हुए आई तेज रफ्तार लो फ्लोर बस, टक्कर से पलटी कार

locationजयपुरPublished: Aug 31, 2019 01:34:38 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur JLN Marg Accident : सौ फीट दूर जाकर लगे लो-फ्लोर बस के ब्रेक, टक्कर से पलटी कार

Jaipur JDA Cricle Accident

Jaipur JDA Cricle Accident : लाल बत्ती तोड़ते हुए आई तेज रफ्तार लो फ्लोर बस, टक्कर से पलटी कार

जयपुर. जेडीए सर्कल पर आए दिन हादसे हो रहे हैं, अब फिर शुक्रवार सुबह जेडीए चौराहे पर हादसा हो गया। बस गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पलट गई। राहगीरों ने कार चालक चिकित्सक को बाहर निकालकर कार को सीधा किया। कार चालक के मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंची दुर्घटना थाना (पूर्व) पुलिस ने लो-फ्लोर बस को जब्त किया। पीड़ित ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। बस चालक को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है। पुलिस उपायुक्त (ट्रैफिक) राहुल प्रकाश ने संबंधित थाना पुलिस को खुद की तरफ से मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस ने बताया कि महेश नगर निवासी डॉ. संदीप गर्ग कार से दिल्ली रोड स्थित निम्स हॉस्पिटल जाने के लिए सुबह 7.50 बजे जेडीए चौराहा क्रॉस करके जवाहर नगर की तरफ से जा रहे थे। तभी लो-फ्लोर बस त्रिमूर्ति सर्किल चौराहे की तरफ से तेज रफ्तार में आई और लाल बत्ती का उल्लंघन करते हुए चौराहे पर कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। लो फ्लोर के चालक राजेन्द्र सिंह राजपूत ने ब्रेक भी लगाए, पर रफ्तार तेज होने के कारण करीब 200 फीट दूर जाकर ही बस रुकी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार दूर तक घिसटली चल गई और पलट गई। एंबुलेंस में ही डॉ. संदीप को प्राथमिक उपचार दिया गया।

सीट बेल्ट ने बचा ली जान

दुर्घटना में मामूली रूप से घायल डॉ. संदीप गर्ग ने बताया कि वह हमेशा कार चलाने के दौरान सीट बेल्ट लगाते हैं। सीट बेल्ट लगी होने की वजह से जान बच गई। कार पलटते ही अचानक कुछ समझ नहीं आया, लेकिन सीट बेल्ट से बच गया। डॉ. गर्ग ने सभी लोगों से अपील की है कि वे यातायात नियमों का पालन करें। हमेशा सीट बेल्ट लगाकर ही चौपहिया वाहन चलाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो