3000 वर्गमीटर भूमि पर बनेगा दहलावास एसटीपी प्लांट

दहलावास एसटीपी प्लांट (Dahlavas STP Plant) करीब 3000 वर्गमीटर भूमि में बनाया जाएगा। इसके लिए जेडीए ने 3000 वर्गमीटर भूमि आवंटित की स्वीकृति दे दी है। जेडीए की बुधवार को हुई भूमि एवं संपत्ति निस्तारण समिति की 157वीं बैठक में इस पर निर्णय लिया गया। इसके साथ ही बैठक में तीन अन्य प्रकरणों में भूमि आवंटित करने का निर्णय लिया गया।

By: Girraj Sharma

Published: 30 Dec 2020, 10:21 PM IST

3000 वर्गमीटर भूमि पर बनेगा दहलावास एसटीपी प्लांट

— जेडीए ने की दहलावास एसटीपी प्लांट के लिए भूमि आवंटित
— भूमि व सम्पत्ति निस्तारण समिति की बैठक
— पंयायत भवन, जेल सुरक्षा और महाविद्यालय को भूमि आवंटन करने का भी निर्णय

जयपुर। दहलावास एसटीपी प्लांट (Dahlavas STP Plant) करीब 3000 वर्गमीटर भूमि में बनाया जाएगा। इसके लिए जेडीए ने 3000 वर्गमीटर भूमि आवंटित की स्वीकृति दे दी है। जेडीए की बुधवार को हुई भूमि एवं संपत्ति निस्तारण समिति की 157वीं बैठक में इस पर निर्णय लिया गया। इसके साथ ही बैठक में तीन अन्य प्रकरणों में भूमि आवंटित करने का निर्णय लिया गया।

जेडीए आयुक्त गौरव गोयल ने बताया कि नगर निगम ग्रेटर की ओर से दहलावास, सांगानेर में एसटीपी के लिए भूमि आवंटन के लिए आवेदन किया गया था। जिस पर जेडीए की ओर से 3000 वर्गमीटर भूमि आवंटित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में नवसृजित ग्राम पंचायत सिरोली के पंचायत भवन आदि के लिए नीलय कुंज आवासीय योजना, जगतपुरा में 4000 वर्गमीटर भूमि आवंटित करने का निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि बैठक में 13वीं आरएससी बटालियन को (जेल सुरक्षा) के लिए फतेहपुरा में भूमि आवंटन करने का निर्णय लिया गया। वहीं नवीन राजकीय महाविद्यालय बगरू तहसील सांगानेर के लिए कार्यालय के लिए जेडीए की संस्थानिक योजना दहमीकलां में 5 एकड़ भूमि आवंटन करने का निर्णय लिया गया।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned